इंस्पेक्टर पुत्र फड़ पर हारा 70 हजार रुपये तो मारी गोली

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के सतबलपुर गांव में शनिवार की शाम जुए के फड़ पर 70 हजार रुपये हारने से नाराज सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर के पुत्र ने दीपक पटेल के जांघ में गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Oct 2018 02:34 AM (IST) Updated:Sun, 21 Oct 2018 02:34 AM (IST)
इंस्पेक्टर पुत्र फड़ पर हारा 70 हजार रुपये तो मारी गोली
इंस्पेक्टर पुत्र फड़ पर हारा 70 हजार रुपये तो मारी गोली

वाराणसी : शिवपुर थाना क्षेत्र के सतबलपुर गांव में शनिवार की शाम जुए के फड़ पर 70 हजार रुपये हारने से नाराज सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर के पुत्र ने दीपक पटेल के जांघ में गोली मार दी। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर मौके पर गिर पड़ा जिससे वहां हड़कंप मच गया। साथ ही जुआ खेल रहे लोग उसे आनन-फानन में पास के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, दीपक को गोली लगने की सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए।

सतबलपुर गांव में दीपक पटेल (37), सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर के पुत्र जुगुनू सिंह समेत कई लोग जुआ खेल रहे थे। फड़ पर इंस्पेक्टर पुत्र ने ज्यादा पैसा लगा दिया था लेकिन वह हार गया। पहले इंस्पेक्टर पुत्र ने हार मानने से इंकार दिया जब दीपक ने विरोध किया तो वह असलहा निकालकर उसे धमकाने लगा, फिर भी बात नहीं बनी तो जुगुनू सिंह ने दीपक पटेल की जांघ में गोली मार दी जो पीछे से छेदते हुए पार कर गई। शिवपुर इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार को जुआ में जीत हार को लेकर विवाद हुआ। रिटायर्ड इंसपेक्टर के पुत्र जुगुनू सिंह ने वहा मौजूद दीपक पटेल उर्फ को गोली मार दी। गोली उसके दोनों जाघ को चीरते हुए निकल गई। लहूलुहान दीपक को शिवपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया, बाद में उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। नाराज आरोपी जुगुनू सिंह ने दो गोलिया चलाई। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी जुगुनू सिंह शिवपुर के विश्वनाथपुरी कालोनी का रहने वाला है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, सूचना मिलने पर सीओ कैंट अमित कुमार संग भारी संख्या में फोर्स पहुंच गई।

---------------------- दूर-दूर से आते हैं जुआ खेलने :

लोगों के मुताबिक सुतबलपुर गाव जुआ खेलने को लेकर काफी चर्चा में रहता है। गांव में जुआड़ियों ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। यहां दूर-दराज से जुआड़ी आते हैं। इसको लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार पुलिस समेत जिला प्रशासन को अवगत कराया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी