वरुणा नदी तक कैसे पहुंची किशोरी, तीन दिन बाद शव मिलने की जांच में जुटी भदेही पुलिस

भदोही पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भले ही डूबने से मौत की पुष्टि हुई है लेकिन पुलिस मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 09:04 PM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2020 02:53 AM (IST)
वरुणा नदी तक कैसे पहुंची किशोरी, तीन दिन बाद शव मिलने की जांच में जुटी भदेही पुलिस
वरुणा नदी तक कैसे पहुंची किशोरी, तीन दिन बाद शव मिलने की जांच में जुटी भदेही पुलिस

भदोही, जेएनएन। मवेशी चराने गई किशोरी का शव तीन दिन बाद वरुणा नदी में मिलने के बाद पुलिस पूरी तरह घिर चुकी है। परिजनों का आरोप है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई। मामला सीएम दरबार तक पहुंचने पर पुलिस आनन-फानन पांच चिकित्सकों का पैनल बना कर शव का पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद भी मामला दिन पर दिन गरमाता जा रहा है। परिजन रिपोर्ट को भी मानने को तैयार नहीं है। पुलिस भी अब मामले की जांच कर दूध का दूध और पानी का पानी करना चाह रही है। एसपी रामबदन सिंह रविवार को पूरी टीम के साथ घटना स्थल से लेकर पीडि़त के घर तक का जायजा लिया। परिजनों से मामले में पूछताछ भी की। एसपी ने बताया कि अब जांच इस विषय का करना है कि किशोरी वरुणा नदी तक पहुंची कैसे? परिजनों को भरोसा दिलाया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भले ही डूबने से मौत की पुष्टि हुई है लेकिन पुलिस मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है।

दुष्कर्म के बाद तो पानी में नहीं डूबाया

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भले ही पानी में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है लेकिन हर किसी के जेहन में तरह-तरह के सवाल कौंध रहे हैं। एक वरिष्ठ चिकित्सक का कहना है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद जिंदा पानी में डूबा दिया जाएगा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत ही आएगा। तीन दिन तक शव पानी में रहा इसलिए दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की जा सकती है। पानी में अधिक समय तक शव रहने से भी कभी-कभी काला पड़ता है। हालांकि चिकित्सकों की टीम ने फोरेंसिक जांच के लिए स्लाइड पुलिस को सौंपी है।

गांव के युवकों पर घूम रही शक की सूई

पीडि़ता के गांव में ही कुछ युवकों पर शक की सूई घूम रही है। क्राइम ब्रांच की टीम पूरी बारिकी से जांच में जुटी हुई है। किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद जब वह पहचान गई होगी तो हैवानों से घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस इस मामले पर भी जांच कर रही है। घटना के समय युवक गांव में थे अथवा वरुणा नदी के आस-पास। माना जा रहा है कि पुलिस शीघ्र ही हैवानों तक पहुंच जाएगी।

chat bot
आपका साथी