Exclusive : बलिया के रसूख वाले हत्यारों पर Gangster और NSA के साथ कुर्की की कार्रवाई, 50 हजार इनाम भी

बलिया जिले के रसूख वाले हत्यारों पर गैंगस्टर और रासुका के साथ कुर्की की कार्रवाई और 50 हजार इनाम घोषित किया गया है जल्द ही हत्यारोपियों के खिलाफ कुर्की की भी कार्रवाई की पुलिस तैयारी कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 10:39 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 10:57 PM (IST)
Exclusive : बलिया के रसूख वाले हत्यारों पर Gangster और NSA के साथ कुर्की की कार्रवाई, 50 हजार इनाम भी
बलिया के रसूख वाले हत्यारों पर गैंगस्टर और रासुका के साथ कुर्की की कार्रवाई और 50 हजार इनाम घोषित।

बलिया, जेएनएन। जिले में दिनदहाड़े गोलियां बरसाने वाले फरार हत्यारोपी और वारदात में शामिल सभी आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई होने जा रही है। रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में हुए गोलीकांड मामले में मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के अलावा अन्य आरोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई तेज हो गई है।

वारदात के बाद से ही फरार चल रहे आरोपितों की तलाश में जगह जगह जहां दबिश दी जा रही है वहीं शुक्रवार की देर रात आरोपितों पर गैंगस्टर और रासुका की कार्रवाई के साथ ही सभी पर 50-50 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया गया। वहीं शासन स्तर से इस वारदात को लेकर सख्ती के बाद से ही प्रशासन आरोपितों पर पूरी तरह सख्त कार्रवाई कर कड़ा संदेश देने की तैयारी में है।

आज़मगढ़ रेंज डीआईजी सुभाष दुबे खुद बलिया जिले में कैम्प करके इस मामले की निगरानी कर रहे हैं। जागरण से देर रात बातचीत में उन्होंने बताया कि सभी फरार छह आरोपियों पर 50 हजार रुपये इनाम घोषित कर दिया गया गया है। इसके साथ ही रासुका और गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों के रसूख को देखते हुए उनके खिलाफ कुर्की की भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। दिन दहाड़े भीड़ में उच्च अधिकारियों के सामने गोलियां बरसाकर जान लेने और कई अन्य पर जानलेवा हमले के आरोपी कतई नहीं बख्शे जाएंगे। 

वहीं दिनदहाड़े गोलियां बरसा कर वारदात को अंजाम देने वालों के सत्ता से जुड़े होने का भी आरोप है। जबकि बैरिया विधायक का आरोपित के पक्ष में बयान आने के बाद से ही मामला सियासी हो गया। लिहाजा हत्यारोपी सहित पूरे आरोपी गिरोह के खिलाफ देर रात तक पुलिस की सख्त लिखा पढ़ी चली और 50 हजार का इनाम घोषित करने के साथ ही गैंगस्टर और रासुका तामील कराने के साथ ही कुर्की की भी तैयारियां पूरी कर ली गईं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्यारोपियों का क्षेत्र में काफी रसूख भी था। सभी की करोड़ों की गाड़ियां और काफी सम्पत्ति भी जांच में सामने आई है। पुलिस इनकी कुर्की के साथ ही क्षेत्र में व्याप्त इनकी दहशत के साम्राज्य को भी खत्म करने की तैयारी पूरी कर चुकी है। संभावना जताई गई है कि रसूख के बल पर हत्यारोपियों ने अकूत धन भी हासिल किया है।

पुलिस की कई टीमें आरोपितों की तलाश में जहां जुटी हुई हैं वहीं कई सम्पर्क में रहने वाले करीबियों पर भी पुलिस की सतर्क निगाह है। पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने जिले में कैम्प कर गिरफ्तारी की व्यवस्था चाक आउट की है साथ ही गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुखबिरों और सर्विलांस को भी एक्टिव कर कानूनी शिकंजा कसने की तैयारियां पुलिस ने कर रखी हैं। 

chat bot
आपका साथी