वाराणसी में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 40वां स्थापना दिवस

वाराणसी में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 40वां स्थापना दिवस।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 04:09 PM (IST)
वाराणसी में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 40वां स्थापना दिवस
वाराणसी में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 40वां स्थापना दिवस

वाराणसी, जेएनएन। वाराणसी में काशी और गोरक्ष प्रान्त के संगठन महामंत्री ने क्षेत्रीय कार्यालय पर सोमवार को स्थापना दिवस सादगीपूर्ण ढंग से मनाया गया। आयोजन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सादगी के साथ पार्टी का 40 वां स्थापना  दिवस मनाया। 

देश में चल रहे लाॅकडाउन के कारण भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं को सादगी के साथ घर पर रहकर ही स्थापना दिवस मनाने का आवाहन किया गया था। जिसके तहत काशी एवं गोरक्ष प्रांत के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने सोमवार को पूर्वान्ह पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय गुलाब बाग पर डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं. दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यापर्ण कर उन्हें नमन किया व कार्यालय पर पार्टी का झंडा लगाया। 

पार्टी के स्थापना दिवस पर काशी एवं गोरक्ष प्रांत के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने सोशल मीडिया के माध्यम से मैसेज संदेश भेजकर एवं विडियो कांफ्रेसिंग के जरिए पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उन्होनें कार्यकर्ताओं से कहा कि घर पर रहकर ही डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं दीन दयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्पार्चन करें, घरों पर पार्टी का झंडा लगाएं और अपने आसपास के गरीब जरुरतमंदों तक खाद्यान्न सामग्री, भोजन पहुंचाएं। लाॅकडाउन पीरियड में कोरोना से लड़ते हुए जनता की सेवा कर रहे कर्मवीरों डाक्टर, नर्स, पुलिस, सफाई कर्मचारी व आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई कर रहे सरकारी कर्मचारियों का सहयोग करते हुए उनका मनोबल बढाएं व उनका धन्यवाद ज्ञापित करें। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल भी रखें।

भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की अपील पर आज सरकार के मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों एवं अधिकांश कार्यकर्ताओं ने पूरे दिन का उपवास रखा।

chat bot
आपका साथी