सिगरा थाने के पास बीयर बार के सामने सरेशाम बमबाजी और फायरिंग से खलबली

सिगरा थाने से बमुश्किल 50 मीटर की दूरी पर शनिवार को बीयर बार के सामने सरेशाम बमबाजी और फायरिंग से खलबली मच गई। हमलावर युवकों ने एक बाइक भी तोड़ डाली।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 12 Jan 2019 10:32 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 10:32 PM (IST)
सिगरा थाने के पास बीयर बार के सामने सरेशाम बमबाजी और फायरिंग से खलबली
सिगरा थाने के पास बीयर बार के सामने सरेशाम बमबाजी और फायरिंग से खलबली

वाराणसी, जेएनएन। सिगरा थाने से बमुश्किल 50 मीटर की दूरी पर शनिवार को बीयर बार के सामने सरेशाम बमबाजी और फायरिंग से खलबली मच गई। हमलावर युवकों ने एक बाइक भी तोड़ डाली। धमाके और तोडफ़ोड़ के बाद युवक भाग निकले। हमला एक युवक पर किया गया था। पुलिस के साथ मौके पर पहुंची सीओ ने घटना की जानकारी लेकर हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी। युवकों के दो गुटों के बीच चल रही रंजिश में यह वारदात अंजाम दी गई।

शनिवार शाम लगभग छह बजे की घटना है। बड़ी गैबी निवासी विनय सोनकर सिगरा थाने के पास मेरिडिन बीयर बॉर के बाहर अविनाश प्रताप सिंह के साथ खड़ा था। तभी बाइक पर निरालानगर निवासी विश्वजीत यादव, आनंद पांडेय और बैंक कॉलोनी के हर्ष टोडी समेत सात-आठ युवकों ने आकर उन दोनों पर हमला कर दिया। आरोप है कि हॉकी और रॉड से पीटने के दौरान तीन बम पटके और अविनाश पर गोली चला दी। हालांकि वह बाल-बाल बच गया। विनय का आरोप है कि उसे जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी और मोबाइल फोन छीन लिया। बाइक में तोडफ़ोड़ कर दी। भीड़ लगने लगी तो युवक धमकी देते हुए भाग गए।

धमाकों से खलबली मच गई थी। बार में बैठे लोग बाहर निकल आए। सिगरा थाने की पुलिस के साथ सीओ अंकिता सिंह पहुंची। विनय ने बताया कि दोपहर में भी दो बजे सोनिया पर उसे विश्वजीत यादव समेत उन्हीं युवकों ने पीटा और धमकाया था। सीओ के आदेश पर सिगरा थाने में तीन लोगों को नामजद करते हुए 4-5 अज्ञात पर हमले, छिनैती, धमकी और एससी-एसटी एक्ट का केस लिखा गया।

महमूरगंज में सरेआम की थी फायरिंग : इसी गुट ने पिछले महीने महमूरगंज में रेस्टोरेंट संचालक विवेक राय पर सरेआम फायरिंग और पथराव किया था। उस घटना में भी विश्वजीत को नामजद किया गया था मगर आज तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया।

व्यापारी पुत्र से मांगी फोन पर रंगदारी

chat bot
आपका साथी