चंदौली में सड़क पर ही कंटेनर में संंदिग्‍ध परिस्थितियों में लगी आग, सारा सामान जल कर खाक

चंदौली जिले में शनिवार को सड़क पर ही कंटेनर में संंदिग्‍ध परिस्थितियों में आग लगने से सारा सामान जल कर खाक हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 11:08 AM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 11:08 AM (IST)
चंदौली में सड़क पर ही कंटेनर में संंदिग्‍ध परिस्थितियों में लगी आग, सारा सामान जल कर खाक
चंदौली में सड़क पर ही कंटेनर में संंदिग्‍ध परिस्थितियों में लगी आग, सारा सामान जल कर खाक

चंदौली, जेएनएन। नियामताबाद में अलीनगर थाना क्षेत्र के रेमा गांव के समीप हाईवे पर चलतेे कंटेनर में शनिवार की सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिसमें लदा सामान जल कर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।

आगरा जनपद के बिहारीपुर गांव निवासी चालक सोनपाल सिंह गुरुग्राम की निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी से कंटेनर में रद्दी गत्ता लादकर शुक्रवार दोपहर धनबाद से कानपुर के लिए रवाना हुआ। शनिवार सुबह करीब पांच बजे जब वह अलीनगर थाना क्षेत्र के रेमा गांव के समीप गुल्ली पांडेय पोखरा के पहुंचा तो ग्रामीणों ने कंटेनर से धुआं उठते देख कर उसे रोका। साथ ही ग्रामीण गणेश यादव ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड विभाग को दी। सूचना पर अग्निशमन अधिकारी सुभाष सिंह मय फायर ब्रिग्रेड कर्मी मौके पर पहुंचे। जहां काफी मशक्कत के बाद मजदूरों व ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। गुरुग्राम निवासी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर आनंद सिंह के अनुसार उक्त अगलगी में करीब पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

वहीं आग कैसे और कब लगी चालक को इसका अंदाजा नहीं हो सका। वहीं ग्रामीणों की सतर्कता से एक बड़ा हादसा होने से बच गया। वहींं आग लगने की जानकारी होने के बाद चालक दल के होश उड़ गए और आनन फानन  वाहन को सड़क के किनारे रोक कर वाहन से कूद गए। वहीं जाानकारी होने के बाद पुलिस कर्मी भी पहुंचे और हालात का जायजा लिया। वहीं हादसे की जानकारी चालक ने मालिकों को फाेन पर ही दे दी है। 

chat bot
आपका साथी