चंदौली जिले में बाजार गए वृद्ध का तालाब में उतराया मिला शव, परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल

शहाबगंज थाना के सेमरा गांव स्थित एक तालाब में रविवार की सुबह एक वृद्ध का शव उतराया मिला। इससे गांव सहित आस-पास के गांवों में सनसनी फैल गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 01:37 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 01:37 PM (IST)
चंदौली जिले में बाजार गए वृद्ध का तालाब में उतराया मिला शव, परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल
चंदौली जिले में बाजार गए वृद्ध का तालाब में उतराया मिला शव, परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल

चंदौली, जेएनएन। शहाबगंज थाना के सेमरा गांव स्थित एक तालाब में रविवार की सुबह एक वृद्ध का शव उतराया मिला। इससे गांव सहित आस-पास के गांवों में सनसनी फैल गई। वृद्ध की पहचान इसी गांव के अनुष कन्नौजिया (65) के रूप में हुई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं वृद्ध के मौत की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

गांव निवासी अनुष शनिवार की सुबह भोजन के बाद कस्बा बाजार में जाने की बात कह घर से निकले थे। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन देर रात तक वह नहीं मिले। रविवार को माॅर्निंग वाॅक पर निकले ग्रामीणों ने तालाब किनारे उतराया शव देखा तो अनहोनी की आशंका से स्तब्ध रह गए। तुरंत ही इसकी खबर गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई। बड़ी तादाद में लोग मौके पर जुट गए। शव मिलने की जानकारी प्रधान नरसिंह मौर्य ने पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे लोगों ने आशंका जताई कि शौच को गए अनुष पैर फिसलने की वजह से तालाब में गिर पड़े। वहीं घंटों विलंब से एसओ अवनीश राय पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे। शव को बाहर निकालते ही परिजनों ने उन्हें पहचान लिया और महिलाएं बिलख पड़ीं। परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया। एसओ के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी