Coronavirus Update आजमगढ़ में दीवान निकला कोरोना पॉजिटिव तो मऊ में मिले दो नए केस

पूर्वांचल में कोरोना वायरस का कहर जारी है। रविवार को आजमगढ़ में रौनापार थाने के दीवान की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं मऊ में भी दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए!

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 12:38 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 12:49 PM (IST)
Coronavirus Update आजमगढ़ में दीवान निकला कोरोना पॉजिटिव तो मऊ में मिले दो नए केस
Coronavirus Update आजमगढ़ में दीवान निकला कोरोना पॉजिटिव तो मऊ में मिले दो नए केस

वाराणसी, जेएनएन। पूर्वांचल में कोरोना वायरस का कहर जारी है। रविवार को भी आजमगढ़ में रौनापार थाने के दीवान की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं दूसरी तरफ मऊ में भी दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। हालांकि आजमगढ़ में दो अन्य सिपाही की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद से पुलिस प्रशासन की धड़कने तेज हो गईं है।

रौनापार थाने का डायल 112 (पीआरवी) पर तैनात सिपाही का भाई 14 मई को दिल्ली से जीयनपुर ट्रक से आया था। सिपाही बगैर छुट्टी लिए ही बाइक से अपने भाई को बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र के परसिया गांव स्थित घर छोड़ने चला गया था। भाई को घर पहुंचाने के बाद लौटा तो थाने के बैरक में आकर रहने लगा था।

सिपाही के भाई की बलिया से जांच में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई तो रौनापार थाने के बैरक में रहेे उसके भाई (सिपाही), उसके साथ बैरक में रह रहे दीवान समेत तीन पुलिसकर्मी एवं पीआरवी के दो होमगार्ड का स्वाब कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। ऐहतियातन सभी छह लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया था। एसपी ग्रामीण एनपी सिंह ने बताया कि छह में से तीन की जांच रिपोर्ट आई गई है, जिसमें सिर्फ दीवान कोरोना संक्रमित निकला है। शेष तीन की भी रिपोर्ट भी जल्द आने वाली है।

मऊ में दो नए केस के बाद संख्या हुई 15

मऊ में 72 घंटे बाद रविवार को दो केस पॉजिटिव मिले। अभी तक कुल आंकड़ा 15 पहुंच गया है, इसमें जहां 14 एक्टिव केस हैं तो एक ठीक हो चूका है। हालांकि सीएमओ सतीशचंद्र सिंह ने बताया कि दो लोगों के पॉजिटिव होने की सूचना पोर्टल पर शो कर रहा है परंतु रिपोर्ट नही आई है, इंतजार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी