पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अशोभनीय टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज

अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने ये आरोप लगाया कि पिछले दिनों जब वह अपने फेसबुक को चेक कर रहे थे तभी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव की वॉल पर आपत्तिजनक पोस्ट मिली।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 03:30 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 03:37 PM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अशोभनीय टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज
पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अशोभनीय टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी (जेएनएन) । इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन के सचिव अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की ओर से वाराणसी के एक फेसबुक यूजर के खिलाफ शुक्रवार को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि उक्त यूजर सत्य प्रकाश श्रीवास्तव की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण तरीके से एडिटेड फोटो फेसबुक पर डाली गई है।

इस संबंध में कैंट थाने में तहरीर देते हुए अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने ये आरोप लगाया कि पिछले दिनों जब वह अपने फेसबुक को चेक कर रहे थे तभी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव की वॉल पर एक आपत्तिजनक पोस्ट दिखाई दिया। शिकायतकर्ता के अनुसार 15 अक्टूबर को प्रकाशित की गई। इस पोस्ट में भगवान विष्णु, माता लक्ष्मी, भगवान ब्रहमा, देवर्षि नारद और शेष नाग की तस्वीर को एडिट करके पीएम मोदी, अमित शाह, स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद और संबित पात्रा की तस्वीर लगाई गई थी। शिकायतकर्ता अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी के अनुसार उपरोक्त सभी नेताओं की छवि खराब करने के उद्देश्य से उनके खिलाफ जन भावना भड़काकर धार्मिक उन्माद पैदा करने के आशय से इस तहर की पोस्ट डाली गई है।

प्रधानमंत्री आ रहे हैं शहर : 12 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में योजनाओं का शिलान्‍यास व लोकार्पण करने शहर आ रहे हैं। लिहाजा सुरक्षा एजेंसियां भी जिले में सतर्क हैं। ऐसे में पुलिस कोई भी शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने को लेकर खासी सक्रिय भी है। 

chat bot
आपका साथी