सोनभद्र के बीजपुर मार्ग पर बाइक से टकराकर कार जली, आग लगने से दंपती की मौत

पिपरी थाना क्षेत्र के रनटोला के समीप मुर्धवा बीजपुर मार्ग पर बाइक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:01 PM (IST)
सोनभद्र के बीजपुर मार्ग पर बाइक से टकराकर कार जली, आग लगने से दंपती की मौत
बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

सोनभद्र, जेएनएन। पिपरी थाना क्षेत्र के रनटोला के समीप मुर्धवा बीजपुर मार्ग पर बाइक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया। सोमवार की शाम लगभग चार बजे मुर्धवा बीजपुर मार्ग पर रेणुकूट की ओर से जा रही कार और विपरीत दिशा से आ रही बाइक की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक और कार सड़क किनारे खाई में चली गई। उसी दौरान कार में आग लग गई। महिला की मौत कार में लगी आग की चपेट में आने से हुई। सूचना पाकर चौकी इंचार्ज भानु प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए और हिंडालको के फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया तब तक महिला बुरी तरह से जल चुकी थी। मृतकों की पहचान विनोद व उनकी पत्नी सविता निवासी कटौली दुद्धी के रूप में हुई। घटना के बाद कार में सवार लोग मौके से भाग गए। पुलिस  दोनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। विनोद की उम्र 30 व सविता की 28 बताई जा रही है।

मारकुंडी घाटी में पलटा बल्कर, चालक की मौत

चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में सोमवार की सुबह राखड़ लदा बल्कर चढ़ाई चढ़ते समय अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे चालक की मौके पर ही दबकर मौत हो गई। मौक पर पहुंचे गुरमा चौकी की पुलिस ने पहुंचकर वाहन में दबे चालक को निकाला। उसके जेब में रखे ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी शिनाख्त हो सकी।

सोमवार की भोर मे एक 22 चक्का बल्कर राखड़ लादकर राबर्ट्सगंज की ओर जा रहा था। मारकुंडी घाटी के पहले मोड़ पर चढ़ने के दौरान अनियंत्रित होकर मार्ग के किनारे दस फीट के गहरे खाई में पलट गया। हादसे की जानकारी आस-पास के लोगों ने गुरमा चौकी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइड्रा व जेसीबी के मदद से केविन को खांई से बाहर निकलवाकर उसमे फंसे चालक संतोष कुमार सिंह (37) पुत्र दिलीप सिंह निवासी छावनी बस्ती भिलाई, जिला दुर्ग (छत्तीसगढ़) की केबिन मे दबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के जिला जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाबत वाहन स्वामी व मृतक के परिजनों को सेलफोन के माध्यम से सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी