बलिया में मौनी अमावस्‍या स्‍नान के लिए आ रहे बोलेरो और बस में टक्‍कर, हादसे में कई जख्‍मी

टक्कर की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है हालां‍कि सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2021 10:20 AM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2021 10:20 AM (IST)
बलिया में मौनी अमावस्‍या स्‍नान के लिए आ रहे बोलेरो और बस में टक्‍कर, हादसे में कई जख्‍मी
स्नानार्थियों से भरी बस व बोलेरो की टक्कर में दर्जनों स्नानार्थी घायल हो गए।

बलिया, जेएनएन। फेफना-चितबड़ागांव रोड पर तीखा गांव के सामने गुरुवार की रात स्नानार्थियों से भरी बस व बोलेरो की टक्कर में दर्जनों स्नानार्थी घायल हो गए। टक्कर की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है, हालां‍कि सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

गुरुवार की रात मौनी अमावस्या पर स्नान करने के लिए ग्राम सिसही, थाना भोरे, जनपद गोपालपुर से लोग भरौली गंगा स्नान करने बोलेरो से जा रहे थे। स्नानार्थियों से भरी बोलेरो अभी फेफना-चितबड़ागांव रोड पर तीखा गांव के सामने पहुँची कि अचानक ठोकर देख ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया। कुशीनगर से स्नानार्थियों से भरी बस ने पीछे से बोलेरो में ज़ोरदार टक्कर मार दिया। इससे बोलेरो गड्ढ़े में गिर गया। वहींं, बस भी हादसे के बाद खाई में चली गई। इसकी वजह से दर्जनों स्नानार्थी घायल हो गए। घायलोंं की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की सूचना किसी ने इस दौरान पुलिस को दी। सुचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार स्‍नान करने के लिए बिहार से लोग आए थे और रात में कोहरे और संभवत: नींद की वजह से अंदाजा नहीं हो सका और अंधेरे ही बस ने बोलेरो में टक्‍कर मार दी और दोनों ही वाहन खाई में जा गिरे। दो चार लोगों को अधिक चोट आई है बाकी करीब दर्जन भर से अधिक लोग चोटिल हो गए। इसकी वजह से रात में कुछ देर तक वाहनों की लंबी कतार लगने से जाम की भी सूरत बन गई। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने लोगों को अस्‍पताल भेजा और वाहनों का आवागमन शुरू कराया। 

chat bot
आपका साथी