Ballia Murder Case : फरार हत्‍यारोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने वीडियो जारी कर बचाने की लगाई गुहार

एक ओर हत्‍यारोपित का वीडियो आया है तो दूसरी ओर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के करीबी होने का आरोप था ही तो दूसरी ओर भाजपा विधायक अब खुलकर हत्‍यारोपित के परिवार के साथ शनिवार को मृतक पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखवाने पहुंच गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 01:43 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 02:29 PM (IST)
Ballia Murder Case : फरार हत्‍यारोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने वीडियो जारी कर बचाने की लगाई गुहार
फरार हत्‍यारोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने वीडियो जारी कर सीएम से बचाने की लगाई गुहार।

बलिया, जेएनएन। जिले में दुर्जनपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खुद को बचाने की गुहार लगाई है। पहले से ही भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के करीबी होने का आरोप था ही तो दूसरी ओर भाजपा विधायक अब खुलकर हत्‍यारोपित के परिवार के साथ शनिवार को मृतक पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखवाने पहुंच गए। हालांकि, पुलिस ने मुकदमा लिखने से मना करने के साथ ही उनको पहले म‍ेडिकल कराने की सलाह दी तो वह अपने समर्थकों के साथ अस्‍पताल भी पहुंच गए। हत्‍यारोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के वायरल हो रहे वीडियो में उसने कई प्रशासनिक अधिकारियों पर आरोप लगाया है। वीडियो में आरोपित ने प्रशासन को वारदात से पूर्व कोटे की दुकान आशंका में शिकायत करने की भी बात कही है।

हत्‍यारोपित ने कहा

धीरेंद्र प्रताप सिंह ने वायरल वीडियो में कहा कि - मैंने कई बार एसडीएम और वीडियो को पत्रक दिया है। कोटे की दुकान को लेकर समूह की अधिकता को लेकर अधिकारियों ने बात कही थी। आरोप लगाया कि कोटे की दुकान के लिए अधिकारियों को पैसे दिए गए थे। मेरे तरफ से 1500 लोग और विरोधी की ओर 300 लोग थे। समूह आने के बाद अधिकारियों से कहा कि बवाल हो सकता है। अधिकारियाें ने कहा कि कुछ नहीं होगा। आरोप लगाया कि संख्‍या बल अधिक होने की वजह से मेरे पक्ष में फैसला होना था। मेरे बुजुर्ग पिता जी फंस गए और भाभी गिर गईं। जब गोलियां चल रही थीं तो मैं अधिकारियों के साथ था जबकि विपक्षी लोग मेरे परिवार को मार रहे थे। इस दौरान मुझे सीओ और अन्‍य अधिकारियों ने मारा। मैं राजपूत हूं और इंडियन आर्मी में सेवा करके आया हूं। पुलिस से हाथ छुड़ाकर भाग निकला कि कहीं मुझे न मार दिया जाए। शासन प्रशासन के अधिकारी घर पर आकर मारपीट किए और घर में तोड़फोड़ किया। आरोपित ने दूसरे पक्ष के लोगों पर भी आपराधिक मामलों में लिप्‍त होने का आरोप लगाया है। जन सैलाब हमारे साथ है। मैं एक सैनिक है और मुझे गर्व है। सीएम से अपील है कि जो भी दोषी हो उसे दंड दिया जाए। सभी से अपील है कि मदद करें, मैं पूर्व सैनिक हूं।

chat bot
आपका साथी