मुंबई से पुरस्कृत होकर वाराणसी लौटे बच्चों को सिर-आंखों पर बिठाया, फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दिया चेक

गांधी जयंती पर दो अक्टूबर को मुंबई में डिटाल के ब्रांड अंबेसडर व सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के हाथों सम्मानित होकर सोमवार को बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे छात्रों को लोग पलक-पांवड़े बिछाए। बाजे-गाजे के साथ जश्न मनाते हुए उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया।

By sarvesh mishraEdited By: Publish:Mon, 03 Oct 2022 08:34 PM (IST) Updated:Mon, 03 Oct 2022 08:34 PM (IST)
मुंबई से पुरस्कृत होकर वाराणसी लौटे बच्चों को सिर-आंखों पर बिठाया, फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दिया चेक
मुंबई में डिटाल के ब्रांड अंबेसडर अमिताभ बच्चन से सम्मानित होकर बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे छात्रों का जोरदार स्‍वागत हुआ।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। गांधी जयंती पर दो अक्टूबर को मुंबई में डिटाल के ब्रांड अंबेसडर व सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के हाथों सम्मानित होकर सोमवार को बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे छात्रों को लोग पलक-पांवड़े बिछाए। बाजे-गाजे के साथ जश्न मनाते हुए उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। यह नजारा देख बच्चों के स्वजन की आंखें खुशी से भर आईं।

 डेटाल स्वस्थ बनेगा इंडिया के परियोजना अध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता अग्रदूत के रूप में जाह्नवी व अंशिका सहित अन्य सभी बच्चों संग साथ गए अध्यापकों के स्वागत को पहले से ही न सिर्फ स्वजन बल्कि स्कूलों के शिक्षक व अन्य लोग ढोल-नगाड़े, बाजे-गाजे के साथ खड़े रहे। मुंबई से इंडिगो के विमान से वाराणसी पहुंचे छात्रों के एयरपोर्ट के बाहर निकलते ही माहौल पूरी तरह बदल गया।

 जाह्नवी पटेल को 50 हजार तो अंशिका को 15 हजार का चेक फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने हाथों से सौंपा था। बच्चों संग डायट प्राचार्य उमेश शुक्ला, सरिता राय, तुबा असीम व संजय सिंह का भी लोगों ने अभिनंदन किया। एयरपोर्ट पर स्वागत करने के लिए बड़ागांव बीईओ क्षमाशंकर पांडेय, सनत कुमार, नेहा पटेल, सफीना बानो, जिउत राम, अब्दुल मजीद सहित तमाम लोग रहे। बच्चों के घर पर भी स्वागत के लिए भीड़ रही। सभी मुंबई में अमिताभ और अन्य फिल्मी सितारों से जुड़ी बातें पूछते रहे। आसपास के लोगों के साथ नाते-रिश्तेदार भी जुटे रहे।

मां ने कहा, बेटी देश का नाम रोशन करेगी

पुरस्कार और स्वागत से आह्लादित जाह्नवी की मां नेहा पटेल ने कहा कि उनकी खुशी का आज ठिकाना नहीं है। बताया कि इन रुपयों को जाह्नवी की आगे की पढ़ाई के लिए जमा करूंगी। वह एक दिन जरूर देश का नाम रोशन करेगी।

chat bot
आपका साथी