Jaunpur में मुठभेड़ में पशु तस्कर गिरफ्तार, गोली लगने से एक सिपाही भी हो गया घायल

जौनपुर में पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान मुठभेड़ में बाइक सवार इनामिया अंतरजनपदीय पशु तस्कर को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 06 May 2020 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 06 May 2020 08:47 PM (IST)
Jaunpur में मुठभेड़ में पशु तस्कर गिरफ्तार, गोली लगने से एक सिपाही भी हो गया घायल
Jaunpur में मुठभेड़ में पशु तस्कर गिरफ्तार, गोली लगने से एक सिपाही भी हो गया घायल

जौनपुर, जेएनएन। बक्शा थाना पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान मंगलवार की रात मुठभेड़ में बाइक सवार इनामिया अंतरजनपदीय पशु तस्कर को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया। पशु तस्करों की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया। गिरफ्तार आरोपित का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। तस्कर को हालत गंभीर होने के कारण बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया जबकि सिपाही का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय राय ने बताया कि थानाध्यक्ष बक्शा शशिचंद चौधरी को सूचना मिली कि वांछित अंतरजनपदीय शातिर पशु तस्कर मिठ्ठन उर्फ मिथुन उर्फ अजय नोना निवासी मोमिनपुर थाना सरायख्वाजा चोरी की बाइक पर सवार हो अपने साथी राजू उर्फ संजय गौतम निवासी माहुल थाना अहिरौला आजमगढ़ क्षेत्र में आने वाला है। इस पर उन्होंने अपने हमराहियों व एसओजी प्रभारी निरीक्षक हंसलाल यादव की टीम के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुजियामऊ मार्ग के पास घेराबंदी कर ली। कुछ ही देरबाद सामने से आ रहे बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पीछा करने पर तस्करों ने असलहा से गोली चला दी। हेड कांस्टेबल संजय ओझा के गोली से घायल होने पर पुलिस ने भी गोली का जवाब गोली से दिया। मिठ्ठन पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से तमंचा, दो कारतूस व खोखा मिला। उसका साथी राजू झाडिय़ों से होते हुए अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। घायल पशु तस्कर व कांस्टेबल को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने आरोपित को बेहतर इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया। मिठ्ठन के खिलाफ जौनपुर के साथ ही अन्य जिलों में 13 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी