विकास के लिए ढेरों योजनाएं लेकर आया हूं, जनता के बीच रहकर करूंगा कार्य : निरहुआ

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुकाबले भाजपा के प्रत्याशी रहे भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने योग दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी को इसका क्रेडिट दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 21 Jun 2019 09:56 AM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2019 07:32 PM (IST)
विकास के लिए ढेरों योजनाएं लेकर आया हूं, जनता के बीच रहकर करूंगा कार्य : निरहुआ
विकास के लिए ढेरों योजनाएं लेकर आया हूं, जनता के बीच रहकर करूंगा कार्य : निरहुआ

आजमगढ़, जेएनएन। आजमगढ़ सदर संसदीय सीट से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुकाबले भाजपा के प्रत्याशी रहे भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने योग दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी को इसका क्रेडिट दिया। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी शुरुआत की है। योग करने से लोग निरोग रहते हैं। शहर के जीडी ग्लोबल स्कूल में प्रेस-प्रतिनिधियों से वार्ता में कहा कि लोकसभा के चुनाव में जिस तरह जनता में हमें वोट दिया, हम अपने को हारा नहीं मान रहे हैं। बावजूद इसके मैं आजमगढ़ के विकास के लिए जनता के बीच रहूंगा। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की मदद से जिले के विकास के लिए प्रयत्नशील रहूंगा।

बताया कि अभी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से आशीर्वाद लेकर आया हूं। निश्चित ही 2024 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ में कमल ही खिलेगा। गठबंधन के बहाने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर उन्‍होंने तंज कसा। कहा कि हमने तो पहले ही कहा था कि यह छलबन्धन बहुत दिनों तक नहीं चलेगा। चुनाव बाद वही हुआ और मायावती ने अपना समर्थन वापस ले लिया। लेकिन अभी भी अखिलेश यादव आशा में हैं और अपने केंद्रीय कार्यालय में मायावती का फोटो लगाए हैं। 

बताया कि नई दिल्ली में तीन दिन तक रहा हूं। इस दौरान कई केंद्रीय मंत्रियों से आजमगढ़ के विकास के बारे में बात की है। वहीं जिले के लिए कई योजनाओं पर चर्चा हुई है। मुख्य रूप से वाराणसी वाया लालगंज होते हुए गोरखपुर रेल लाइन शुरू कराना है। इसके अलावा भी यहां की जनता के लिए लगातार मंत्रियों के संपर्क में रहूंगा और इसका लाभ आम जनता को दिलाऊंगा। एक दिन पूर्व भाजपा की ओर से आजमगढ से लोकसभा प्रत्‍याशी रह चुके दिनेश लाल यादव स्‍मृति ईरानी से चुनाव में सफलता के मंत्र लेकर आए हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी