जौनपुर के नेवढ़िया में युवक की हत्या के आरोप में माता-पिता समेत 6 पर केस

जौनपुर नेवढ़िया निवासी युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को माता-पिता दो भाइयों समेत परिवार के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 01:05 AM (IST)
जौनपुर के नेवढ़िया में युवक की हत्या के आरोप में माता-पिता समेत 6 पर केस
जौनपुर के नेवढ़िया में युवक की हत्या के आरोप में माता-पिता समेत 6 पर केस

जौनपुर, जेएनएन। नेवढ़िया थानांतर्गत दोदापुर गांव निवासी युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को माता-पिता, दो भाइयों समेत परिवार के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पत्नी ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि संपत्ति बंटवारे के बहाने घर बुलाकर उनके पति को मौत के घाट उतार दिया गया। शव का अंतिम संस्कार करने परिजन मणिकर्णिका घाट भी पहुंच गए, लेकिन पुलिस वहां पहुंच गई।

बता दें कि बीते रविवार की रात लगभग आठ बजे दोदापुर गांव निवासी छविनाथ मिश्र (40) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजन ने पारिवारिक कलह को लेकर फांसी लगा लेेने की बात कही थी। इसके बाद बगैर पुलिस को सूचना दिए दाह संस्कार के लिए वाराणसी मणिकर्णिका घाट पर पहुंच गए थे। घटना की सूचना मायके गई पत्नी प्रतिमा को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मायके वालों के साथ वो भी मणिकर्णिका घाट पहुंच गईं। घाट पहुंची नेवढ़िया पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआत में पत्नी ने ससुरालीजन पर कई दर्ज कराने के लिए बहुत प्रयास किया लेकिन एफआईआर नहीं लिखी गई। गुरुवार को पत्नी ने फिर शिकायत किया कि कुछ दिन से उसके पति भदोही स्थित ससुराल में थे। बीते ९ अगस्त को पति को फोन आया कि घर आ जाओ संपत्ति का बंटवारा करना है। पति १० अगस्त को अपने पैतृक घर चले गए। इसी दिन उनकी हत्या कर दी गई। शव गायब कर अंतिम संस्कार करने की भी तैयारी चल रही थी। पत्नी की तहरीर पुलिस ने पिता छविनाथ, मां पुष्पा देवी, भाई अजय, अखिलेश समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी