Unnao Case : उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता की मौत के सदमे में बहन की हालत बिगड़ी

Unnao Case डॉक्टर्स की टीम ने उपचार किया लेकिन फायदा ना होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल भेजा। जहां उसकी हालत में सुधार है पेट दर्द होने के कारण अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 11:33 AM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 12:20 PM (IST)
Unnao Case : उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता की मौत के सदमे में बहन की हालत बिगड़ी
Unnao Case : उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता की मौत के सदमे में बहन की हालत बिगड़ी

उन्नाव, जेएनएन। दुष्कर्म के मामले में अपने केस की पैरवी में लगी पीडि़ता की मौत के बाद उसकी बड़ी बहन को अचानक सीने में तेज दर्द उठा और घबराहट होने लगी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। देर रात परिवार के लोगों ने उसे सुमेरपुर पीएचसी पहुंचाया जहां से बीघापुर भेजा गया।

डॉक्टर्स की टीम ने उपचार किया, लेकिन फायदा ना होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल भेजा। जहां उसकी हालत में सुधार है पेट दर्द होने के कारण अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है। बीमार बहन के साथ आईं भाभी ने बताया कि उसे रात करीब 11 बजे अचानक सीने में तेज दर्द घबराहट और चक्कर आने लगा जिससे वह बेहोश हो गई यह देख सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को जानकारी दी गई आनन-फानन में एंबुलेंस बुलवा सुमेरपुर पीएचसी ले जाया गया। वहां डॉक्टर न मिलने पर बीघापुर पीएचसी ले जाया गया यहां डॉक्टरों ने इलाज किया लेकिन उसे दर्द में कोई राहत नहीं मिली तो बीघापुर से रात करीब एक बजे जिला अस्पताल भेजा गया।

यहां इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर शैलेश त्रिपाठी ने उसका इलाज किया कुछ देर बाद वह होश में आ गया लेकिन पेट दर्द की शिकायत अभी है। वरिष्ठ फिजीशियन डॉक्टर आलोक पांडे ने बताया कि अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है हालत में सुधार है। सदमे के कारण उसकी तबीयत बिगड़ी है। 

chat bot
आपका साथी