चेकिंग के दौरान स्टेटिक टीम को कुचलने की कोशिश

फतेहपुर चौरासी के काली मिट्टी के पास वाहन चेकिग के दौरान काली फिल्म लगी बोलेरो ने स्टैटिक टीम को कुचलने की कोशिश की। पुलिस से बचकर भागने में उसका वाहन कई वाहनों से टकराया।थाना पुलिस व स्टैटिक टीम ने संयुक्त रूप से पीछा कर बोलेरो सवार तीन लोगों को धर दबोचा। बोलेरो से पुलिस ने कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद करने के साथ एक युवक द्वारा खेत में तमंचा फेके जाने की बात कही है। पुलिस खेतों में तमंचा ढूंढ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 06:15 AM (IST)
चेकिंग के दौरान स्टेटिक टीम को कुचलने की कोशिश
चेकिंग के दौरान स्टेटिक टीम को कुचलने की कोशिश

संवाद सूत्र, फतेहपुर चौरासी (उन्नाव) : फतेहपुर चौरासी के काली मिट्टी के पास वाहन चेकिग के दौरान काली फिल्म लगी बोलेरो ने स्टेटिक टीम को कुचलने की कोशिश की। पुलिस से बचकर भागने में उसका वाहन कई वाहनों से टकराया। थाना पुलिस और स्टेटिक टीम ने संयुक्त रूप से पीछा कर बोलेरो सवार तीन लोगों को पकड़ा लिया। बोलेरो से पुलिस ने आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद करने के साथ एक युवक द्वारा खेत में तमंचा फेंके जाने की बात कही है। पुलिस खेतों में तमंचा ढूंढ़ रही है।

बांगरमऊ विधानसभा की स्टेटिक टीम के मजिस्ट्रेट रामगोविद राजपूत, चौकी प्रभारी ऊगू रामआसरे चौधरी, कांस्टेबल अजय, वीरेंद्र गुरुवार शाम नवोदय विद्यालय काली मिट्टी के पास वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान उन्नाव से बांगरमऊ की ओर जा रही काली फिल्म लगी बोलेरो को टीम ने रोकने का प्रयास किया तो उसने टीम को कुचलने की कोशिश की। सिपाही अजय को टक्कर मारी पर वह खुद का बचाव कर बोलेरो में लटक गया, पर जान जोखिम में देखकर उसने वाहन को छोड़ दिया। हड़बड़ाहट में चालक सड़क किनारे खड़े ट्रक और अन्य वाहनों में टक्कर मारता हुआ निकल गया। मामले की जानकारी स्टेटिक टीम के मजिस्ट्रेट ने थाना पुलिस को दी, इस पर सक्रिय थाना पुलिस ने स्टेटिक टीम के साथ बोलेरो का पीछा कर पांच किमी की दूरी पर बांगरमऊ की ओर कटिघरा गांव के पास ओवरटेक कर पकड़ लिया।

----------------

खेत में घंटों पुलिस ने तलाशा तमंचा

- पुलिस के अनुसार जिस समय बोलेरो को रोका गया, उसमें बैठे लोगों में से एक ने तमंचा नीचे फेंका। पुलिस घंटों तमंचा ढूंढने में उलझी रही। उधर पूछताछ में चालक ने अपना नाम मो. रेहान पुत्र मो. जान निवासी बांगरमऊ बस स्टॉप कस्बा संडीला हरदोई बताया। दो अन्य का नाम परवेज पुत्र बाबू, नूरआलम पुत्र शमशेर निवासी नसीमगंज बांगरमऊ बताया। कहा कि दो अन्य ट्रक मिस्त्री हैं, जो बांगरमऊ ब्लॉक रोड पर दुकान खोलकर रिपेयरिग का काम करते हैं। बताया कि उसका ट्रक चकलवंशी में खराब हो गया, जिस पर वह दोनों को ट्रक की रिपेयरिग के लिए ले गया था। उसने पुलिस को देख डर की वजह से बोलेरो भगाने की बात कही। ऊगू चौकी प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।

------------

संडीला पुलिस से ली मदद

- प्रभारी निरीक्षक फतेहपुर चौरासी अजयराज वर्मा ने बताया कि बोलेरो को सीज किया गया है। बोलेरो चालक रेहान के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसका कोई आपराधिक इतिहास है या नहीं इसकी जानकारी के लिए संडीला पुलिस की मदद ली गई है। बोलेरो के कागज नहीं मिले है। इस पर पकड़े गए वाहन की भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी