लापता युवक का शव मिलने से सनसनी

संवाद सूत्र, परियर : घर से मोबाइल फोन सही कराने जाने की बात कह घर से निकले युवक का सु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jan 2019 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jan 2019 06:53 PM (IST)
लापता युवक का शव मिलने से सनसनी
लापता युवक का शव मिलने से सनसनी

संवाद सूत्र, परियर : घर से मोबाइल फोन सही कराने जाने की बात कह घर से निकले युवक का सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया, जबकि पुलिस ने किसी वाहन से टकराने की संभावना जता मौत की बात कही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर के ऊपरी हिस्से में चोट और कोमा में जाने से युवक की मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस जांच कर रही है।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंदनपुरवा निवासी नरेश (28) पुत्र गंगाराम सोमवार देर शाम मोबाइल सही कराने की बात कह परियर जाने को घर से निकला। देर रात तक उसके न लौटने पर परिजन पूरी रात उसकी तलाश करते रहे। मंगलवार सुबह राहगीरों ने परियर-बिठूर मार्ग पर शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से पहचान करा परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव देख बदहवास हो गए। सैकड़ों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त कर शव फेंके जाने की बात कह हंगामा शुरू कर दिया। बताया कि नरेश तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। ड्राइवरी कर परिवार का गुजारा चलाता था।

------------------

नौ माह पूर्व हुई थी शादी

- परिजनों के अनुसार नरेश की नौ माह पूर्व शादी हुई थी। सितंबर माह में बीमारी के चलते उसकी मौत हो गई। इसी बीच मां और पिता की भी बीमारी से मौत हो गई। पुलिस ने किसी वाहन से टकराने से मौत की संभावना जता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही।

chat bot
आपका साथी