सिपाही के घर ताला तोड़ ढाई लाख की चोरी

आधी रात ताला तोड़कर घर में घुसे चोरों ने कीमती जेवरात नकदी समेत करीब ढाई लाख रुपये का माल ले जाने में सफल रहे। पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:13 AM (IST)
सिपाही के घर ताला तोड़ ढाई लाख की चोरी
सिपाही के घर ताला तोड़ ढाई लाख की चोरी

सुलतानपुर : थानाक्षेत्र के पारा बासूपुर गांव में गुरुवार की रात चोरों ने एक सिपाही के घर को निशाना बनाया। आधी रात ताला तोड़कर घर में घुसे चोरों ने कीमती जेवरात, नकदी समेत करीब ढाई लाख रुपये का माल ले जाने में सफल रहे। पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात आशुतोष त्रिपाठी के घर के सदस्य रोजाना की तरह रात दस बजे भोजन कर पुराने कच्चे मकान में ताला लगाकर बगल बने नए मकान में सोने चले गए। बड़ा बेटा सीएचसी अखंडनगर के सामने अपने दवा की दुकान में सोने चला गया। देर रात मौका देख चोरों ने घर का ताला तोड़ कर सोने-चांदी के जेवरात, नकदी व तांबे-पीतल के बर्तन उठा ले गए। सुबह जब परिवारजन उठे और वहां का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत में बक्सा पड़ा हुआ था और कीमती सामान गायब था। पीड़ित राधेश्याम त्रिपाठी ने तहरीर देते हुए चोरी गए समान की कीमत करीब ढाई लाख बताई है। थाना प्रभारी बेचु सिंह यादव ने बताया कि तहरीर मिल गई है, जांच पड़ताल की जा रही है। घटना का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी