मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

धनपतगंज (सुलतानपुर) : कूरेभार थानाक्षेत्र के शंकरगढ़ बाजार के निकट बुधवार को तेज रफ्तार मोटर साइकिल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jun 2017 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jun 2017 10:16 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

धनपतगंज (सुलतानपुर) : कूरेभार थानाक्षेत्र के शंकरगढ़ बाजार के निकट बुधवार को तेज रफ्तार मोटर साइकिल सवार युवक ने एक अन्य बाइक सवार को टक्कर मारते हुए भाग निकला। जिससे अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे पलट गई और चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटनाक्रम के अनुसार गोसाईगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत वैदहा गांव निवासी मनजीत सुत मातादीन (25) किसी काम से बुधवार को धनपतगंज जा रहा था। जैसे ही वह शंकरगढ़ कस्बे के निकट पहुंचा था कि कटका की तरफ जा रहे दूसरे बाइक सवार ने अनियंत्रित होकर मंजीत की मोटर साइकिल यूपी 44 एक्स 9502 में टक्कर मार दी। जिससे मंजीत बाइक समेत सड़क पर गिर गया। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना 100 नंबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से आनन-फानन में जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मनज त को मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

इनसेट..: यदि लगा होता हेलमेट तो न जाती जान

दुर्घटना में मृत मंजीत की लापरवाही ने उसकी जान ले ली। उसको क्या पता था कि हेलमेट साथ होने के बाद उसे सिर में न लगाना उसके लिये घातक हो सकता है। बतातें चलें कि मंजीत ने हेलमेट तो लिया था, लेकिन उसे सिर के बजाए गाड़ी में बांध रखा था। टक्कर में युवक के सिर व मुंह में ही ज्यादा चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी