ट्रक से कुचलकर युवक की मौत

जासं गोविदपुर (सोनभद्र) म्योरपुर थाना क्षेत्र में आश्रम मोड़ तिराहे पर रविवार की सुबह आठ बजे ट्रक से कुचलकर रासपहरी (कुसुम्हा) गांव निवासी अभिषेक कुमार (20) पुत्र संजय की मौत हो गई। घटना तब हुई तब हुई जब वह घर का कुछ जरूरी सामान लेने आश्रम मोड़ जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Mar 2020 05:19 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 05:19 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर युवक की मौत
ट्रक से कुचलकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता, गोविदपुर (सोनभद्र) : म्योरपुर थाना क्षेत्र में आश्रम मोड़ तिराहे पर रविवार की सुबह आठ बजे ट्रक से कुचलकर रासपहरी (कुसुम्हा) गांव निवासी अभिषेक कुमार (20) पुत्र संजय की मौत हो गई। घटना तब हुई तब हुई जब वह घर का कुछ जरूरी सामान लेने आश्रम मोड़ जा रहा था।

कुसुम्हा गांव निवासी अभिषेक सुबह आठ बजे मोटरसाइकिल से कुछ सामान लेने आश्रम मोड़ की तरफ जा रहा था। उसकी बाइक जैसे ही आश्रम मोड़ तिराहे के समीप पहुंची, छत्तीसगढ़ की ओर से रेणुकूट की तरफ जा रहे ट्रक ने इसे कुचल दिया। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक ट्रक में फंस गई जबकि अभिषेक पर ट्रक का एक पहिया जा चढ़ा। उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। थानाध्यक्ष रमेश चंद्र मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना उसके परिवार वालों को देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के बड़े पिता ओमप्रकाश पुत्र देव नारायण की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी