हादसे में शिक्षक सहित दो की मौत, बालिका घायल

सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गई। एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घटनाएं उरमौरा और कम्हरिया गांव के पास हुईं। घायल बालिका का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jan 2020 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 06:53 PM (IST)
हादसे में शिक्षक सहित दो की मौत, बालिका घायल
हादसे में शिक्षक सहित दो की मौत, बालिका घायल

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गई। एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घटनाएं उरमौरा और कम्हरिया गांव के पास हुईं। घायल बालिका का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया।

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के उरमौरा गांव निवासी राजेंद्र भारती (50) जो एक निजी स्कूल में शिक्षक हैं। शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे उरमौरा ढाबा के पास से होकर पीएसी कैंप की ओर जाने वाले रास्ते के समीप अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। वहीं पास में उनकी सात साल की पुत्री अनुष्का भी खड़ी थी। इसी दौरान कैंप की ओर से आने वाली सफारी गाड़ी ने धक्का मार दिया। धक्का लगने के बाद परिवार के लोगों ने घायल पिता-पुत्री को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मधपुर : सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के कम्हरिया गांव के समीप गुरुवार को बाइक सवार एक व्यक्ति को जाइलो ने धक्का मार दिया था। इससे वे घायल हो गए थे। परिवार के लोगों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया जहां रात में मौत हो गई। भवानीपुर ग्राम के पूर्व प्रधान नर्मदा पासवान के छोटे भाई व पूर्व जिला पंचायत सदस्य आरती पासवान के पति ओंकार पासवान(45) कहीं बाइक से गए थे। वापस लौटते समय वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर कम्हरिया गांव के पास लाइलो गाड़ी ने धक्का मार दिया। उनके मौत की सूचना जैसे ही लोगों को लगी तो शोक संवेदना व्यक्त करने वालों की भीड़ उनके घर पर जुट गई। इसमें सपा पूर्व जिलाध्यक्ष रविद्र बहादुर सिंह, उमाशंकर सिंह, जय किशुन प्रजापति आदि पहुंचे।

chat bot
आपका साथी