सपाजनों ने फूंका समाज कल्याण अधिकारी का पुतला

मेन्यू के अनुसार भोजन मांगने पर आश्रम पद्धति विद्यालय के छात्रों पर लाठी बरसाने की ¨नदा करते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को राब‌र्ट्सगंज नगर के बढ़ौली चौक पर समाज कल्याण अधिकारी का पुतला फूंका। जिलाधिकारी से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 09:51 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 09:51 PM (IST)
सपाजनों ने फूंका समाज कल्याण अधिकारी का पुतला
सपाजनों ने फूंका समाज कल्याण अधिकारी का पुतला

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : मानक के अनुसार भोजन मांगने पर आश्रम पद्धति विद्यालय के छात्रों पर लाठी बरसाने की ¨नदा करते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को राब‌र्ट्सगंज नगर के बढ़ौली चौक पर समाज कल्याण अधिकारी का पुतला फूंका। जिलाधिकारी से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की।

जिला सचिव प्रमोद यादव के नेतृत्व में पुतला फूंकने वाले कार्यकर्ताओं ने कहा कि गुरमुरा स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय के बच्चों को एक तो मानक के अनुसार भोजन नहीं दिया जा रहा था। ऊपर से जब मांग की गई तो उनके खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी जाने लगी। इससे नाराज छात्र जब सड़क पर उतरे तो उन पर लाठियां बरसायी गईं। यह छात्रों के साथ अन्याय है। इस तरह का दु‌र्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। प्रमोद यादव ने कहा कि एक तरफ जिले में मुख्यमंत्री आ रहे हैं और दूसरी तरफ इस तरह से छात्रों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि छात्रों के साथ अन्याय करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जब तक नहीं होगी तब तक सपा कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं हैं। कार्यकर्ताओं ने इस मामले में समाज कल्याण अधिकारी पर कार्रवाई की मांग की। पुतला फूंकने वालों में सुरेश अग्रहरि, मुन्ना कुशवाहा, विष्णु सोनी, मोहन यादव, राकेश, मनीष सोनी, पंकज सोनी, अनिल, जुनैद अंसारी, मोती कोल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी