मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर मिला देश को सम्मान

राब‌र्ट्सगंज सुरक्षित सीट से भाजपा-अपना दल(एस) के संयुक्त प्रत्याशी के समर्थन में माहौल बनाने के लिए सजौर में आयोजित प्रधानमंत्री के विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया। उन्होंने पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा किए कार्यों को गिनाया। कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर देश को सम्मान मिला है। देश में किसी को भी जाति धर्म देखकर नहीं बल्कि गरीबी देखकर उन्हें कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया गया। सबका साथ सबका विकास किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 May 2019 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 12 May 2019 06:28 AM (IST)
मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर मिला देश को सम्मान
मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर मिला देश को सम्मान

जासं,सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज सुरक्षित सीट से भाजपा-अपना दल (एस) व निषाद पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में माहौल बनाने के लिए सजौर में आयोजित प्रधानमंत्री के विजय संकल्प रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया। उन्होंने पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा किए कार्यों को गिनाया। कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर देश को सम्मान मिला है। देश में किसी को भी जाति, धर्म देखकर नहीं बल्कि गरीबी देखकर उन्हें कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया गया। सबका साथ, सबका विकास किया जा रहा है।

इससे पहले उन्होंने कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। हमारे देश को वैश्विक स्तर पर सम्मान देने, देश की आन, बान व शान की रक्षा करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने काम किया। जहां वैश्विक स्तर पर सम्मान पीएम मोदी के नेतृत्व में प्राप्त हुआ है, वहीं देश के आंतरिक व वाह्य सुरक्षा के मोर्चे पर पहली बार इतनी सशक्त भूमिका में पूरा देश खड़ा दिखाई देता है। आतंकवाद, नक्सलवाद की समस्या का समाधान करना हो या दुश्मन देश के अंदर घुसकर आतंकी ठिकानों को नष्ट करने का मामला हो वह मोदीजी के नेतृत्व में नेतृत्व हुआ है। देश के अंदर ढांचागत व्यवस्था के लिए पांच वर्षों में काफी ज्यादा काम हुआ है। मेडिकल कालेज के साथ ही तमाम जरूरतों के लिए जो जरूरी है वह हुआ है। बात गरीब को मकान देने, शौचालय देने, निश्शुल्क गैस कनेक्शन देने की हो या किसानों को सम्मान देने की हो, इस सरकार में बगैर किसी भेदभाव के प्रत्येक नागरिक को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला। किसी की जाति, भाषा या क्षेत्रवाद को देखकर कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया बल्कि गरीबों को सही लाभ दिया गया। सबके साथ, सबके विकास के लिए कार्य किया जा रहा है। ..जब भाजपा उम्मीदवार को जीताने की कही बात

विजय संकल्प रैली में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा-अपना दल (एस) के संयुक्त प्रत्याशी को नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को यहां से जीताने की अपील कर दिए। वह भी एक बार नहीं बल्कि दो बार। यह सुनकर उपस्थित भीड़ कानाफूसी करने लगी।

chat bot
आपका साथी