जिला अस्पताल में फार्मासिस्ट को युवकों ने पीटा

लोढ़ी स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में बुधवार की सुबह करीब दस बजे होम्योपैथिक विभाग में तैनात एक फार्मासिस्ट को तीन युवकों ने पीट दिया। वहां तैनात चिकित्सक ने दौड़कर सीएमएस को पूरे मामले की जानकारी दी तो उन्होंने पुलिस को फोन करने के साथ ही अस्पताल का मुख्य गेट बंद करा दिए। कुछ देर के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 07:39 PM (IST)
जिला अस्पताल में फार्मासिस्ट को युवकों ने पीटा
जिला अस्पताल में फार्मासिस्ट को युवकों ने पीटा

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : लोढ़ी स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में बुधवार की सुबह करीब दस बजे होम्योपैथिक विभाग में तैनात एक फार्मासिस्ट को तीन युवकों ने पीट दिया। वहां तैनात चिकित्सक ने सीएमएस को पूरे मामले की जानकारी दी तो और पुलिस को फोन करने के साथ ही अस्पताल का मुख्य गेट बंद करा दिया। कुछ देर के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

सीएमएस डा. पीबी गौतम के मुताबिक होम्योपैथिक विभाग में तैनात फार्मासिस्ट राहुल तिवारी काम कर रहे थे। इसी दौरान तीन युवक आए और उनकी पिटाई करना शुरू कर दिए। यह देख एक डाक्टर हमारे कक्ष में आए और बताए कि राहुल की पिटाई कुछ युवक कर रहे हैं। ऐसे में तत्काल मुख्य गेट को बंद करा दिया गया ताकी ये कहीं भागने न पाएं। इसके बाद कोतवाली प्रभारी राब‌र्ट्सगंज को फोन किया। थोड़ी ही देर में टीम के साथ आए कोतवाल ने तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया और थाने ले गए। उधर, फार्मासिस्ट की पिटाई से नाराज फार्मासिस्टों ने अस्पताल परिसर में ही नारेबाजी करना शुरू कर दिया। अचानक इस तरह से अस्पताल में घुसकर तीन युवकों द्वारा फार्मासिस्ट की पिटाई करने की घटना से अस्पताल परिसर में कुछ देर के लिए हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई। बाद में दोनों पक्ष ने सुलह कर लिया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सीपी पांडेय ने बताया कि फार्मासिस्ट व युवकों ने सुलह कर लिया है। दोनों पक्ष ने लिखकर दिया है कि गलती से ऐसा हुआ। आगे कोई कार्रवाई नहीं चाहते।

chat bot
आपका साथी