सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल

जिले के दो अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार की रात में हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें तीन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटनाएं सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के मधुपुर और घोरावल कोतवाली क्षेत्र के नेवारी गांव में हुईं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 05:42 PM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल
सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार की रात हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें तीन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटनाएं सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के मधुपुर और घोरावल कोतवाली क्षेत्र के नेवारी गांव में हुईं।

मधुपुर प्रतिनिधि के अनुसार : सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के मधुपुर सब्जी मंडी के समीप वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर रात करीब 11 बजे खड़े ट्रक में बाइक सवार चार लोग टकराकर गिर गए। चारों एक ही बाइक पर सवार थे। सभी को पास के पीएचसी में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। नागनार हरैया गांव निवासी सूरज (21), जोगेंद्र (17), श्यामसुंदर (24) व कुलदीप (24) किसी काम से सुकृत गए थे। वहां से एक ही बाइक पर सवार होकर रात में वापस घर जा रहे थे। मधुपुर बाजार में सब्जी मंडी के समीप पहुंचे थे तभी खड़े ट्रक में टकराकर गिर गए। जहां डाक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। घायल तीनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

घोरावल प्रतिनिधि के अनुसार : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के नेवारी गांव में रात में बाइक के धक्के से तेंदुई गांव निवासी ¨रकू (22) तथा पैदल जा रहा नेवारी गांव निवासी श्यामलाल (45) घायल हो गए। दोनों को सीएचसी घोरावल में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी