शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरी गांव निवासी एक युवक ने करमा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को करीब नौ माह को झांसे में रखा। इस दौरान उसने युवती के साथ दुष्कर्म भी किया। जब शादी करने की बात आई तो वह मुकर गया। ऐसे में पीड़िता की तहरीर पर करमा थाने की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Feb 2020 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2020 05:15 PM (IST)
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

जासं, करमा (सोनभद्र): राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरी गांव निवासी एक युवक ने करमा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को करीब नौ माह को झांसे में रखा। इस दौरान उसने युवती से दुष्कर्म भी किया। जब शादी करने की बात आई तो वह मुकर गया। ऐसे में पीड़िता की तहरीर पर करमा थाने की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक युवती ने तहरीर देकर युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बताया कि गौरी गांव निवासी पवन की उसके गांव में रिश्तेदारी है। यहां आते-जाते युवती से परिचय हुआ। करीब नौ माह पहले दोनों के बीच शादी की बात हुई। युवक भी राजी हो गया। फिर दोनों के बीच प्रेम बढ़ा। दोनों एक साथ जिदगी भर रहने का सपना देखने लगे। इस बीच युवक ने युवती से शारीरिक संबंध भी बनाए। आरोप है कि अब जब शादी करने के लिए कहा जा रहा है तो वह इनकार कर रहा है। करमा थाने के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह के मुताबिक पीड़िता अपनी मांग के साथ थाने में आकर तहरीर दी है। उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी