चार ड्रम अवैध करोसिन तेल बरामद, दर्ज होगी प्राथमिकी

दुर्गागंज क्षेत्र के छनौरा के पास कालाबाजारी करने के लिए ले जा रहे चार ड्रम अवैध केरोसिन तेल बरामद किया गया। जिला पूर्ति अधिकारी अमित तिवारी ने वाहन सहित ड्रम बरामद करते हुए व्यापारी सहित चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की संस्तुति जिलाधिकारी को भेजी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:27 AM (IST)
चार ड्रम अवैध करोसिन तेल बरामद, दर्ज होगी प्राथमिकी
चार ड्रम अवैध करोसिन तेल बरामद, दर्ज होगी प्राथमिकी

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही): दुर्गागंज क्षेत्र के छनौरा के पास कालाबाजारी करने के लिए ले जा रहे चार ड्रम अवैध केरोसिन तेल बरामद किया गया। जिला पूर्ति अधिकारी अमित तिवारी ने वाहन सहित ड्रम बरामद करते हुए व्यापारी सहित चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की संस्तुति जिलाधिकारी को भेजी है।

ज्ञानपुर-दुर्गागंज मार्ग पर छनौरा के पास मंगलवार को देर शाम सड़क हादसे के बाद भाग रहे वाहन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। चालक की जमकर पिटाई कर दिया और उस पर सवार व्यापारी को दबोच लिया। घटना की जानकारी होते ही दुर्गागंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वाहन पर लदे केरोसिन तेल को देखकर इसकी सूचना खाद्य एवं रसद विभाग को दे दी। रात में ही पहुंची खाद्य एवं रसद विभाग की टीम ने मामले की जांच की। जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि सुरियावां निवासी सज्जन जायसवाल चार ड्रम केरोसिन तेल कालाबाजारी करने के लिए जनपद सीमा पर ले जा रहा था। इसी वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने चालक की पिटाई कर दिया है। जिससे उसकी हालत चिताजनक बनी हुई है। चालक और व्यापारी सज्जन जायसवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की संस्तुति जिलाधिकारी को कर दी गई है। बताया कि उन दुकानदारों को भी चिन्हित किया जा रहा है जहां से व्यापारी ने केरोसिन तेल खरीदा था। उनके खिलाफ भी दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी