धूं-धूंकर जल गई बस, चालक व खलासी झुलसे

जिले की सीमा से लगभग 10 किलोमीटर दूर झारखंड के गढ़वा जिला के राजी ग्राम में बस रहस्यमय हाल में धूं-धूंकर जल गई। वहीं बस में सो रहे चालक व खलासी झुलस गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 04:02 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 04:02 PM (IST)
धूं-धूंकर जल गई बस, चालक व खलासी झुलसे
धूं-धूंकर जल गई बस, चालक व खलासी झुलसे

जागरण संवाददाता, (सोनभद्र) : जिले की सीमा से लगभग 10 किलोमीटर दूर झारखंड के गढ़वा जिला के राजी ग्राम में बस रहस्यमय हाल में धूं-धूंकर जल गई। वहीं बस में सो रहे चालक व खलासी झुलस गए।

राजी से पलामू (डाल्टनगंज) के लिए निजी बस हर दिन सवारी लेकर चलती थी। रविवार को नित्य की भांति बस डाल्टनगंज से शाम को लौट कर राजी बाजार में खड़ी थी। रात्रि में लगभग सवा दो बजे अचानक बस में आग की लपटें उठने लगी। बस में सो रहे चालक व खलासी की चीख पुकार सुन ग्रामीण दौड़े, तब तक बस पूरी तरह आग की चपेट में आ चुकी थी। किसी तरह चालक और खलासी को झुलसे हालत में बाहर निकाला गया।

आग इतनी विकराल थी कि इसकी चपेट में आने से आसपास की कई गुमटियां भी जल गई। हालांकि आग लगने का कारण पता नहीं चल सका।

राजी गांव कोन थाना क्षेत्र की सीमा से सटा झारखंड के गढ़वा जिले में आता है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि बस के स्टाफ द्वारा मच्छर मारने के लिए क्वायल का प्रयोग किया गया होगा, जिससे धीरे-धीरे सुलगी आग पूरी बस को चपेट में ले लिया। वहीं चालक का कहना है कि ऐसे लगा जैसे किसी ने चारों तरफ से पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया हो। क्वायल से इतनी जल्दी आग नहीं पकड़ती। खलासी व चालक को गढ़वा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। खरौंधी थाना निरीक्षक राहुल मिश्रा ने घटनास्थल की जांच की। बताया कि आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी