सामूहिक कार्यक्रमों से बुद्धि का होता है विकास

एनटीपीसी के रिहंद परियोजना में वर्तिका महिला मंडल समिति के तत्वावधान में रविवार को ग्राम सभा जरहां स्थित अजीर नदी के तट पर वार्षिक फेमिली पिकनिक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य महाप्रबंधक (रिहंद) बालाजी आयंगर ने सभी का उत्साहवर्धन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jan 2020 06:05 AM (IST)
सामूहिक कार्यक्रमों से बुद्धि का होता है विकास
सामूहिक कार्यक्रमों से बुद्धि का होता है विकास

जासं, अनपरा (सोनभद्र) : एनटीपीसी के रिहंद परियोजना में वर्तिका महिला मंडल समिति के तत्वावधान में रविवार को ग्राम सभा जरहां स्थित अजीर नदी के तट पर वार्षिक फेमिली पिकनिक का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य महाप्रबंधक (रिहंद) बालाजी आयंगर ने सभी का उत्साहवर्धन किया।

मुख्य अतिथि आयंगर ने इस आयोजन के लिए महिला मंडल की सराहना की। कहा कि ऐसे आयोजन से मनोरंजन होता ही है इससे बुद्धि का विकास भी होता है। खेलों के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। सभी ने व्यंजनों का जहां लुत्फ उठाया वहीं पुरुष, महिलाओं एवं बच्चों ने विभिन्न खेलों से भरपूर मनोरंजन किया। सिक्के का खेल, बैच लगाने का कार्य, अंत्याक्षरी आकर्षण का केंद्र रहें। कार्यक्रम में वर्तिका महिला मंडल की अध्यक्ष पद्मा आयंगर, राजलक्ष्मी साहू, रश्मि चौकसे, माधवी रमेश, महाप्रबंधक (ओएंडएम) एसी साहू, महाप्रबंधक (अनुरक्षण) जीसी चौकसे, एम रमेश, एके चटोपाध्याय वरिष्ठ प्रबंधक (मानव संसाधन) अनित कुमार, केएम तिवारी, अशोक कुमार आदि का सराहनीय योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी