छापेमारी में 12 दुकानें सील, दी सख्त चेतावनी

जासं सोनभद्र कोरोना वायरस को लेकर हुए लाकडाउन के दौरान दुकानदारों द्वारा बरती जा रही लापरवाही पर शुक्रवार को राब‌र्ट्सगंज नगर की 12 किराना व सब्जी दुकानों को सील कर दिया गया। उन्हें चेतावनी दी गई है कि दुकान खुली तो प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Apr 2020 05:43 PM (IST) Updated:Fri, 10 Apr 2020 09:45 PM (IST)
छापेमारी में 12 दुकानें सील, दी सख्त चेतावनी
छापेमारी में 12 दुकानें सील, दी सख्त चेतावनी

जासं, सोनभद्र : कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के दौरान दुकानदारों द्वारा बरती जा रही लापरवाही पर शुक्रवार को राब‌र्ट्सगंज नगर की 12 किराना व सब्जी दुकानों को सील कर दिया गया। उन्हें चेतावनी दी गई है कि दुकान खुली तो प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा।

उपजिलाधिकारी सदर यमुनाधर चौहान, क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार त्रिपाठी व प्रभारी निरीक्षक राब‌र्ट्सगंज मिथिलेश मिश्रा ने शुक्रवार को मिल रही शिकायतों के आधार पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। छापे के दौरान चौकाने वाले मामले सामने आए। किराना की चार दुकानों को पास जारी किया गया था लेकिन इन दुकानदारों द्वारा जमकर लापरवाही बरती जा रही थी। दुकान खोलकर ग्राहकों की भीड़ लगाई गई। इतना ही नहीं शारीरिक दूरी बनाने का भी ख्याल नहीं रखा गया। दुकानदारों द्वारा कदम-कदम पर लापरवाही बरते जाने पर इन दुकानों को सील कर दिया गया। इसके अलावा किराना व सब्जी की आठ अन्य दुकानों को भी सील किया गया है, जो बिना पास लिए ही दुकानों से सामान की बिक्री कर रहे थे। सभी दुकानदारों को चेतावनी दी गई है कि दुकान खोला गया तो उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। प्रशासनिक कार्यवाही से दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति मची रही।

chat bot
आपका साथी