मतदान आज, सुरक्षा चाकचौबंद

दुद्धी (सोनभद्र) : भाउराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के लिए 23 नवबर को

By Edited By: Publish:Sat, 22 Nov 2014 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 22 Nov 2014 07:31 PM (IST)
मतदान आज, सुरक्षा चाकचौबंद

दुद्धी (सोनभद्र) : भाउराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के लिए 23 नवबर को मतदान होगा। इसके मद्देनजर महाविद्यालय प्रशासन ने सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किया गया है। मतदान सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक होगा। आधे घंटे बाद मतगणना की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इसके बाद परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी।

निर्वाचन अधिकारी डा. रामसेवक यादव ने बताया कि अबकी चुनाव में कुल 1612 मतदाता चुनाव मैदान में किस्मत आजमाने वाले प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। शनिवार को प्राचार्य डा. एसके श्रीवास्तव ने चुनाव पर्यवेक्षक डा. रामजीत यादव समेत कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। निर्वाचन प्रक्रिया में लगे कर्मियों को चेताया कि कहीं से किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए।

छात्र संघ चुनाव को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की टीम भी परिसर में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम कर रखी है।

पुलिस छावनी में तब्दील रहेगा परिसर

छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर रविवार को महाविद्यालय कैंपस पुलिस छावनी में तब्दील रहेगा। पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेश शर्मा ने बताया कि निर्वाचन प्रकिया के समाप्ति तक प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव यादव की मदद के लिए पांच एसओ, दो प्लाटून पीएसी के साथ अतिरिक्त पुलिस फोर्स का इंतजाम किया गया है। परिसर के मुख्य गेट से सिर्फ मतदाताओं व निर्वाचन प्रकिया में लगे लोगों के अलावा किसी और को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत : चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार की शाम तक चुनाव मैदान में किस्मत आजमाने वाले सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोक दी है। कुछ समूह बनाकर तो कुछ एकला चलो का नारा बुलंद किए हुए थे। बहरहाल चुनावी समर में एक छात्रा के चुनाव मैदान में आ जाने से लड़ाई जबरदस्त हो गई है। छात्रों की तरह छात्राओं ने भी नारी शक्ति का डंका पीटते हुए प्रचार प्रसार में कोई कोर कसर नही छोड़ रही है। प्रत्याशियों के किस्मत का पिटारा खुलने में चंद घंटों का ही फासला रह गया है।

chat bot
आपका साथी