शत-प्रतिशत मतदान का लिया संकल्प

जागरण संवाददाता सोनभद्र सजौर स्थित साईं हास्पिटल व स्कूल आफ नर्सिंग परिसर में शनिवार को मतदाता जागरूकता को लेकर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान नर्सिंग की छात्र- छात्राओं ने शत-प्रतिशत मतदान के लिए संकल्प लिया। इस दौरान छात्रों ने संकल्प लिया कि वह खुद के साथ-साथ आसपास के लोगों को भी मतदान के दिन पोलिग बूथ तक लेकर जाएंगी और मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर काम करेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 09:15 PM (IST)
शत-प्रतिशत मतदान का लिया संकल्प
शत-प्रतिशत मतदान का लिया संकल्प

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : सजौर स्थित साईं हास्पिटल व स्कूल आफ नर्सिंग परिसर में शनिवार को मतदाता जागरूकता को लेकर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान नर्सिंग की छात्र-छात्राओं ने शत-प्रतिशत मतदान के लिए संकल्प लिया। छात्रों ने संकल्प लिया कि वह खुद के साथ-साथ आसपास के लोगों को भी मतदान के दिन पोलिग बूथ तक लेकर जाएंगे और मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर काम करेंगे।

प्रधानाचार्य निखिल सिंह ने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व है मतदान। हम सभी को इस पर्व में अपनी उपस्थिति शत-प्रतिशत करनी चाहिए अगर मतदान शत-प्रतिशत होगा तभी लोकतंत्र मजबूत होगा। कहा कि छात्र अगर खुद के साथ-साथ अपने घर के लोगों को जागरूक करें तो निश्चित रूप से मतदान प्रतिशत में अभूतपूर्व बढ़ोतरी दर्ज होगी। मैनेजर राजेश यादव ने कहा कि संगोष्ठी के माध्यम से स्कूल की छात्राओं को मतदान के लिए जागरूक किया गया है। बताया कि हम लोग इस बार अपने जिले का मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर पूर्ण रूप से संकल्पित है। इस मौके पर सविता यादव, किरन तिवारी, आरती यादव, रागिनी मौर्य, सोनिया गुप्ता, सनी प्रसाद, सूरज, सतीश, शांति आदि रहे।

chat bot
आपका साथी