महिला को जलाने के आरोप में पति समेत तीन नामजद, दो गिरफ्तार

आरोपित पति फरार गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 11:36 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 11:36 PM (IST)
महिला को जलाने के आरोप में पति समेत तीन नामजद, दो गिरफ्तार
महिला को जलाने के आरोप में पति समेत तीन नामजद, दो गिरफ्तार

सीतापुर : कस्बे के मुहल्ला जहांगीराबाद की महिला को जलाने के आरोप में पुलिस ने उसके पति समेत तीन के विरुद्ध मुकदमा लिखा है। इसमें महिला रामबेटी का पति सुरेश व पति के सहयोगी श्यामू व मलखे उर्फ रजनीश नामजद हुए हैं।

थानाध्यक्ष विनोद मिश्र ने बताया, तीनों नामजदों में श्यामू व मलखे उर्फ रजनीश को गिरफ्तार भी कर लिया है। घटना सोमवार देर शाम की है। झुलसी महिला की तरफ से दी गई तहरीर के मुताबिक, मुहल्ले के बाहर झोपड़ी के सामने रामबेटी आग जलाकर बैठी थी। उसी दौरान उसके पति ने पीछे से गन्ने की सूखी पत्तियां डाल दी। पत्तियां आग की चपेट में आने से झुलस गई थी। गांव वालों ने महिला एंबुलेंस से सीएचसी लाकर भर्ती कराया था। रात में ही इलाज के दौरान रामबेटी की हालत नाजुक देख डॉ. सौरभ सिंह ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया था। महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। करीब 42 वर्षीय इस महिला के परिवार में उसका पति व करीब आठ वर्ष की बेटी काजल है। काजल अपनी मां के साथ उसकी सेवा में लगी है, जबकि आरोपित पति फरार है। मुहल्ले के लोगों ने बताया, आरोपित सुरेश कुछ काम नहीं करता है वह नशा भी करता है। इधर-उधर घूमता रहता है। कुलदीप हत्याकांड में तीसरा वांछित गिरफ्तार

सीतापुर : रामपुर कलां पुलिस ने वांछित चल रहे लौकीपुर निवासी अभियुक्त हनुमान प्रसाद यादव को गिरफ्तार कर लिया है। हनुमान प्रसाद अपने 15 वर्षीय भतीजे कुलदीप की हत्या मामले में वांछित था। बताया जा रहा है कि हनुमान प्रसाद के बेटे रमाकांत ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से चचेरे भाई को गोली मार दी थी। इस मामले में मृतक कुलदीप के पिता जयपाल यादव ने अपने बड़े भाई हनुमान प्रसाद व उनके बेटे रमाकांत व उमाकांत को नामजद किया था। इसमें पुलिस ने रमाकांत व उमाकांत को घटना की रात 30 दिसंबर को ही गिरफ्तार कर लिया था और लाइसेंसी बंदूक की भी बरामद कर ली थी। बताया जा रहा है कि रामपुर कलां के सरवा जलालपुर के लौकीपुर के जयपाल व उसके बड़े भाई हनुमान प्रसाद के परिवार के बीच दो महीने पहले झगड़ा हुआ था। विवाद सिर्फ इतना था कि जयपाल का बछड़ा हनुमान प्रसाद के घर के पास चारा मशीन के पास पहुंच जाने से जुड़ा था। इसी में खुन्नश खाए रमाकांत ने चारा लेकर घर आ रहे चचेरे भाई कुलदीप को गोली मार दी थी।

chat bot
आपका साथी