नैमिष व देवगवां सब स्टेशन पर हंगामा, तोड़फोड़

ठ्ठश्र द्गद्यद्गष्ह्लह्मद्बष्ह्ल4ठ्ठश्र द्गद्यद्गष्ह्लह्मद्बष्ह्ल4ठ्ठश्र द्गद्यद्गष्ह्लह्मद्बष्ह्ल4ठ्ठश्र द्गद्यद्गष्ह्लह्मद्बष्ह्ल4ठ्ठश्र द्गद्यद्गष्ह्लह्मद्बष्ह्ल4

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Jul 2019 11:38 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jul 2019 06:29 AM (IST)
नैमिष व देवगवां सब स्टेशन पर हंगामा, तोड़फोड़
नैमिष व देवगवां सब स्टेशन पर हंगामा, तोड़फोड़

सीतापुर : जिले में लड़खड़ाती बिजली की समस्या से ग्रामीणों का सब्र टूटने लगा है। अफसरों की लापरवाही और मनमानी से परेशान उपभोक्ता सड़क पर उतर रहे हैं। शुक्रवार रात मिश्रिख इलाके के नैमिषारण्य और पिसावां के देवगवां सब स्टेशन पर ग्रामीणों ने धावा बोल दिया। बिजली न मिलने से परेशान लोगों ने घेराव करते हुए हंगामा काटा और तोड़फोड़ की। पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराया।

धार्मिक नगरी नैमिषारण्य के लिए 24 घंटे बिजली देने का आदेश है, लेकिन इसके बाद भी यहां बिजली नहीं मिल पा रही है। इधर, पांच दिनों से बारिश की शुरुआत से ही बिजली ने लोगों को रुलाना शुरू कर दिया है। फाल्ट, ट्रिपिग और लो वोल्टेज से लोग परेशान हैं। शुक्रवार को दिनभर बिजली नहीं आई, इससे परेशान उपभोक्ताओं ने नैमिषारण्य सब स्टेशन पर पहुंचकर घेराव कर दिया। हंगामा करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना मिलने पर मिश्रिख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। इंस्पेक्टर मिश्रिख बृजेश राय ने बताया कि मामले में जेई नीरज वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने शैलेंद्र, रवि, धर्मेंद्र को नामजद और दस अज्ञात के खिलाफ बलवा, सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज कर लिया है।

पिसावां इलाके के देवगवां सब स्टेशन पर देर रात वजीरनगर, कुतुबनगर, सरोनी आदि गांवों के ग्रामीणों ने धावा बोल दिया। लोगों ने घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों का उग्र रूप देखकर एफएसओ सत्येंद्र सिंह मौके से भाग निकले। सब स्टेशन पर हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि रोस्टर के अनुसार बिजली नहीं मिल पा रही है। शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होता है। बिजली अफसर से लेकर कर्मी तक मनमानी पर उतारू हैं। गुस्साए लोगों ने सब स्टेशन पर साइकिल, कुर्सी, मेज तोड़ डाली। आरोप है कि सरकारी दस्तावेज तक फाड़ डाले। एसओ पिसावां संजय पांडेय ने बताया कि, जेई संतोष मौर्या की तहरीर पर वजीरनगर के नजमुद्दीन, इश्तियाक, तौफीक, शकील, गुड्डू को नामजद और दस अज्ञातों के खिलाफ बलवा, तोड़फोड़, सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी