कागज इलेवन ने छह विकेट से जीता मैच

कंदुनी के जय जावेद क्रिकेट स्टेडियम कागज इलेवन और

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 10:55 PM (IST)
कागज इलेवन ने छह विकेट से जीता मैच
कागज इलेवन ने छह विकेट से जीता मैच

सीतापुर : कंदुनी के जय जावेद क्रिकेट स्टेडियम कागज इलेवन और पत्रकार एकादश के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कागज इलेवन की टीम छह विकेट से जीत गई। मैत्री क्रिकेट मैच का शुभारंभ फिल्म अभिनेता व डायरेक्टर सतीश कौशिक ने टॉस कर कराया। इसके बाद अभिनेत्री मोनल गज्जर ने हाथ में बैट थामा और सीआइएसएफ के पूर्व सीनियर कमांडेंट शरद चौधरी ने गेंद। मोनल ने एक ओवर बल्लेबाजी कर क्रिकेट मैच का शुभारंभ किया।

मैच में कागज इलेवन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिग करने का निर्णय लिया। पत्रकार एकादश की टीम के ओपनरों ने पहले विकेट के लिए 59 रन जोड़े। हालांकि, समीर के आउट होते ही विकेटों का पतझड़ लग गया। निर्धारित 15 ओवर में पूरी टीम 89 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी कागज इलेवन ने यह मैच आसानी से करीब दो ओवर शेष रहते छह विकेट से जीत लिया। विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को अभिनेत्री मोनल गज्जर, पूर्व एमएलसी राकेश सिंह, शरद चौधरी व गुंजन चौधरी आदि ने ट्राफी व पुरस्कार दिए। विजेता पुरस्कार प्राप्त कर काफी खुश हुए। पहली बार गांव को इतना नजदीक से देखा

इससे पूर्व फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक ने सीतापुर में बनी फिल्म कागज में योगदान करने वालों को शाल पहनाकर सम्मानित किया। अभिनेत्री मोनल गज्जर ने सीतापुर में बिताए दिनों को यादगार बताया। कहा, शूटिग के दौरान वह पहली बार गांव आईं। शूटिग में बहुत मजा आया। यहां लोगों ने बहुत प्यार दिया। यही वजह है कि हम सबने सीतापुर में इतनी अच्छी फिल्म बनाई।

chat bot
आपका साथी