अमृत योजना ने सड़कों को दिए जख्म, दर्द में आमजन

शायद ही कोई गली मुहल्ला शहर की मुख्य सड़क हो जो खुदी न पड़ी हो। दो पहिया वाहन चालक पैदल निकलने वाले लोग गिरते पड़ते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 10:48 PM (IST)
अमृत योजना ने सड़कों को दिए जख्म, दर्द में आमजन
अमृत योजना ने सड़कों को दिए जख्म, दर्द में आमजन

सीतापुर : अमृत योजना शहरवासियों के लिए परेशानी का कारण बनती जा रही है। ऐसा जिम्मेदारों की कार्यशैली के कारण हो रहा है। इस योजना का लाभ कब मिलेगा इस बात को किसी को पता नहीं लेकिन मौजूदा समय में शहर की सड़कों की दशा बदतर हो गई है।

शायद ही कोई गली मुहल्ला, शहर की मुख्य सड़क हो जो खुदी न पड़ी हो। दो पहिया वाहन चालक, पैदल निकलने वाले लोग गिरते पड़ते हैं। खुदी सड़कों से उठने वाली धूल लोगों के घरों को तो गंदा कर रही रही है साथ ही स्वास्थ्य पर भी प्रतिकूल असर डाल रही है। शहर के लोहारबाग में नेहरू पार्क के सामने की सड़क की दशा बहुत खराब है। आसपास निवास कर रहे लोग इस दंश को झेलते झेलते तंग आ चुके हैं।

स्थानीय लोग बेहाल : क्षेत्र में रहने वाले अभय शुक्ला ने बताया कि अमृत योजना के तहत मुहल्ले की सड़कों का बहुत ही बुरा हाल हो गया है। दिनभर धूल घरों में आती रहती है, पर कोई ध्यान देने वाला नहीं।

वहीं जय प्रताप सिंह ने कहा कि

सड़क इतनी खराब हो चुकी है कि बच्चों को निकलने में भी दिक्कत आ रही है। रोड तो खोद दी गई है, पर मरम्मत अभी तक नहीं कराई गई।

वहीं झब्बू ने कहना है कि सड़क की खुदाई से अब हम लोगों के यहां ग्राहक भी नहीं आ रहे हैं। सारा दिन इसी तरह बैठकर ग्राहक के आने का इंतजार करते रहते हैं। शौर्य पाठक ने कहा कि जर्जर सड़क की वजह से हादसे भी हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी