दरवाजा उखाड़कर लाखों की चोरी

सीतापुर : थाना क्षेत्र के ग्राम दक्खिन गांव में गुरुवार रात एक मकान में दरवाजा तोड़ कर चोरों ने 50 हज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 May 2017 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2017 10:22 PM (IST)
दरवाजा उखाड़कर लाखों की चोरी
दरवाजा उखाड़कर लाखों की चोरी

सीतापुर : थाना क्षेत्र के ग्राम दक्खिन गांव में गुरुवार रात एक मकान में दरवाजा तोड़ कर चोरों ने 50 हजार रुपये व तीन लाख के जेवर चोरी कर लिए। सुबह खाली बक्सा गांव के बाहर नाले के पास पड़ा मिला।

थाना क्षेत्र के दक्खिन गांव निवासी लल्ला यादव अपने परिवार के साथ रात में पुत्र के साथ धनपाल के साथ छत पर सो रहा था। रात में शातिर चोर घर के पीछे से दरवाजा उखाड़कर अंदर घुस गए। चोर कमरे का ताला तोड़कर अंदर रखे दो बक्सों को तोड़कर समान निकल लिया और चार बक्से उठा ले गए। सुबह परिजन सोकर उठे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। लल्ला ने इसकी सूचना यूपी 100 को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। तलाशी के दौरान गांव के बाहर नाले के निकट खाली बक्से व कुछ कपड़े मिले। बक्सों में राम कली, छोटी पुत्री आरती व घर की बहुओं का सारा सोने व चांदी के तीन लाख रुपये के गहने उठा ले गए। चोर घर में रखे 50 हजार रुपये भी उठा ले गए। पीड़ित ने थाने में चोरी की तहरीर दे दी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेलन काटकर एक लाख की चोरी

लहरपुर : भदफर चौकी क्षेत्र के मिश्रनपुरवा निवासी रमेश चंद्र मिश्र पुत्र दरबारी लाल अपने परिवार के साथ बुधवार रात घर की छत पर सो रहे थे। रात में बेखौफ चोर बेलन काटकर भीतर घुस गए। चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर अलमारी का लॉक भी तोड़ दिया। अलमारी में रखे 17 हजार रुपये, एक सोने का हार, एक जोड़ी झुमकी, मांग बेदी, तीन जोड़ी पायल, चार सोने की चूड़ी, एक जोड़ी झाला, एक जोड़ी खड़ुआ व एक लाख से अधिक कीमत का सामान चोरी कर ले गए। सुबह जब घर के लोग सोकर उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। घटना के संबंध में रमेश चंद्र ने भदफर चौकी पुलिस को तहरीर दी लेकिन, पुलिस ने केस दर्ज नही किया है।

chat bot
आपका साथी