मां-बाप के सामने ही बाढ़ में बह गया युवक, मौत

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर उर्फ राजाकोहा निवासी एक युवक अपने मां-बाप के सामने ही बाढ़ के पानी के तेज धारा में बह गया। डूबने से उसकी मौत हो गई है। युवक दुकान बंद कर घर लौट रहा था। सड़क पर बह रहे पानी में पैर फिसलने से घटना घटी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 10:04 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:09 AM (IST)
मां-बाप के सामने ही बाढ़ में बह गया युवक, मौत
मां-बाप के सामने ही बाढ़ में बह गया युवक, मौत

सिद्धार्थनगर : शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर उर्फ राजाकोहा निवासी एक युवक अपने मां-बाप के सामने ही बाढ़ के पानी के तेज धारा में बह गया। डूबने से उसकी मौत हो गई है। युवक दुकान बंद कर घर लौट रहा था। सड़क पर बह रहे पानी में पैर फिसलने से घटना घटी। युवक का नाम दिनेश (21) पुत्र रामदास है।

युवक अपने माता व दिव्यांग पिता के साथ गांव से एक किमी दूर सोतवा नाले के पास खैरा-इटहिया मार्ग पर एक झोपड़ी में चाय की दुकान चलाता था। लगातार हो रहे बारिश के कारण बूढ़ी राप्ती और सोतवा नाले में पहले से ही बाढ़ आई है। शनिवार शाम को बाढ़ का पानी और तेजी से बढ़ने लगा। सड़क पर ढाई से तीन फिट पानी बहने लगा। सड़क पर पानी अधिक देख पिता ने युवक व पत्नी से कहा दुकान बंद कर जल्दी घर चलो पानी बहुत तेज बढ़ रहा है। युवक ने अपने सिर पर दुकान का सामान रखा और तीनों घर के लिए चल दिए। आगे मां पीछे पिता व बीच में युवक सड़क पर बह रहे बाढ़ के पानी को पार करने लगे। इसी दौरान युवक का पैर तेज धारा में फिसल गया, जिससे वह पानी में बह गया। मां-बाप के आंखों के सामने बेटा पानी में डूबने लगा, लेकिन बेबस दोनों सिर्फ शोर मचाने के सिवा कुछ नहीं कर पाए। उनकी चीख पुकार भी सुनने वाला दूर-दूर तक कोई नहीं था। दोनों किसी तरह पानी पार कर गांव पहुंचे और बेटे की डूबने की बात बताई। गांव वालों ने जाकर पानी में तलाश शुरू की। कुछ दूरी पर उसका पानी में डूबा हुआ शव मिला।

chat bot
आपका साथी