संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत

खेसरहा थाना क्षेत्र के ग्राम बनौली में संदिग्ध परिस्थितयों में वृद्धा की मौत हो गई। ग्रामीणों ने जायदाद को लेकर किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त की है। घटना रविवार की भोर की है। मृतका का नाम विद्यावती (65) पत्नी उमाशंकर है। ग्रामीणों के अनुसार विद्यावती को सिर्फ पांच पुत्रियां हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 10:10 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत

सिद्धार्थनगर : खेसरहा थाना क्षेत्र के ग्राम बनौली में संदिग्ध परिस्थितयों में वृद्धा की मौत हो गई। ग्रामीणों ने जायदाद को लेकर किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त की है। घटना रविवार की भोर की है। मृतका का नाम विद्यावती (65) पत्नी उमाशंकर है।

ग्रामीणों के अनुसार विद्यावती को सिर्फ पांच पुत्रियां हैं। सभी का विवाह हो गया है और ससुराल में रह रही है। पति की भी मृत्यु हुए दो दशक के ऊपर का समय बीत गया है। हाल ही में विद्यावती ने दो बीघा जमीन को बेच दिया था। शेष का कुछ हिस्सा छोटी पुत्री के नाम वसीयत कर दिया था। इसके बाद वह दूसरी पुत्री के घर चली गई। भोर में पुत्री के घर वाले शव लेकर आए। आनन-फानन में अंतिम संस्कार कराने की तैयारी शुरू कर दिया। जब पट्टीदारों को मामला मालूम चला तो उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी। मृतका के भतीजा मनोज कुमार ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है। इस संबंध में एसओ खेसरहा अंजनी कुमार राय ने कहा कि तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। संपति को लेकर विवाद की स्थिति बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी