खेलो इंडिया जिला स्तरीय प्रतियोगिता में नहीं पहुंची सभी टीमें

स्टेडियम में शनिवार को जिला स्तरीय दो दिवसीय खेलों इंडिया योजना में प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। नेहरू युवा केंद्र की ओर से आयोजित खेल में सभी ब्लाकों की टीम नहीं पहुंची। दो खेल प्रतियोगिता हुई। कबड्डी में चार तो वालीबाल में मात्र छह ब्लाकों से टीम पहुंची। आयोजकों ने कोरम पूरा किया। दोनों प्रतियोगिता का फाइनल रविवार को खेला जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 10:18 PM (IST)
खेलो इंडिया जिला स्तरीय प्रतियोगिता में नहीं पहुंची सभी टीमें
खेलो इंडिया जिला स्तरीय प्रतियोगिता में नहीं पहुंची सभी टीमें

सिद्धार्थनगर : स्टेडियम में शनिवार को जिला स्तरीय दो दिवसीय खेलों इंडिया योजना में प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। नेहरू युवा केंद्र की ओर से आयोजित खेल में सभी ब्लाकों की टीम नहीं पहुंची। दो खेल प्रतियोगिता हुई। कबड्डी में चार तो वालीबाल में मात्र छह ब्लाकों से टीम पहुंची। आयोजकों ने कोरम पूरा किया। दोनों प्रतियोगिता का फाइनल रविवार को खेला जाएगा।

कबड्डी में पहला मैच नौगढ़ व उसका बाजार के बीच खेला गया। नौगढ़ ने मैच जीत फाइनल में जगह पक्की की। बांसी की टीम ने मिठवल को पराजित कर फाइनल में जगह बनाई। वालीबाल में लाटरी निकाल कर मिठवल व नौगढ़ कर बाई दिया गया, जिससे वह अगले राउंड में प्रवेश किए। पहले राउंड में बर्डपुर ने लोटन को हरा कर बाहर का रास्ता दिखाया। खेसरहा ने जोगिया को पराजित कर अगले राउंड में प्रवेश किया। दूसरे राउंड में बर्डपुर ने मिठवल को हराकर फाइनल में जगह बनाई। खेसरहा व नौगढ़ के बीच होने वाले मैच का विजेता फाइनल में पहुंचेगा। इस दौरान राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवक आनंद चौधरी, क्रीड़ाधिकारी फरीदा सिद्दीकी, सत्यप्रकाश, कमलेंद्र चौधरी, अरुण प्रजापति आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी