आजमगढ़ की टीम ने अमरडोभा को किया पराजित

तहसील अन्तर्गत ग्राम सेमरा में चल रही दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता में सोमवार को आजमगढ़ व अमरडोभा के बीच शानदार खेल देखने को मिला। रोमांच से भरपूर इस मैच के आखिर में आजमगढ़ की टीम ने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत विपक्षी टीम को पराजित करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2020 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2020 10:52 PM (IST)
आजमगढ़ की टीम ने अमरडोभा को किया पराजित
आजमगढ़ की टीम ने अमरडोभा को किया पराजित

सिद्धार्थनगर : तहसील अन्तर्गत ग्राम सेमरा में चल रही दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता में सोमवार को आजमगढ़ व अमरडोभा के बीच शानदार खेल देखने को मिला। रोमांच से भरपूर इस मैच के आखिर में आजमगढ़ की टीम ने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत विपक्षी टीम को पराजित करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

तीन राउंड के इस मैच में दोनों टीमों ने एक-एक राउंड जीतकर अंतिम राउंड के मुकाबले को रोमांच से भरपूर बना दिया। दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-एक प्वाइंट के लिए पूरी ताकत लगाते देखे गए। आखिर में बाजी आजमगढ़ के हाथ लगी और उसने यह मुकाबला 2-1 से जीत लिया। डूल स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में चली। इस प्रतियोगिता में शाम छह बजे तक कुल सात मुकाबले खेले गए। गोरखपुर की टीम ने उत्तराखंड को पराजित कर अगले दौर में जगह बनाई तो फैजाबाद की टीम ने अयोध्या को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। मैच देखने के लिए वालीबाल प्रशंसकों की भीड़ शुरू से अंत तक मैदान के पास जुटी रही। आयोजक मंजूर बाबा ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। मुजफ्फर, वसीम बारी, शाहिद, सुहेल अहमद, मतीउल्लाह आदि की भूमिका सक्रिय रही।

chat bot
आपका साथी