सड़क बनने से सुगम होंगे गांवों के रास्ते

तहसील के तीन ग्रामीण सड़कों का शिलान्यास मंगलवार को बनगवां में समारोह पूर्वक किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे संजय मिश्रा हियुवा जिला संगठन महामंत्री व प्रभारी हिन्दू भवन डुमरियागंज ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार क्षेत्र के विकास करने के लिए संकल्पित है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 06:11 AM (IST)
सड़क बनने से सुगम होंगे गांवों के रास्ते
सड़क बनने से सुगम होंगे गांवों के रास्ते

सिद्धार्थनगर : तहसील के तीन ग्रामीण सड़कों का शिलान्यास मंगलवार को बनगवां में समारोह पूर्वक किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे संजय मिश्रा हियुवा जिला संगठन महामंत्री व प्रभारी हिन्दू भवन डुमरियागंज ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार क्षेत्र के विकास करने के लिए संकल्पित है। डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह की अगुवाई में ग्रामीण क्षेत्र की जर्जर सड़कों के निर्माण का कार्य जल्द पूरा होगा। केंद्र एवं राज्य सरकार की योजना भी है कि विधानसभा क्षेत्र के सभी गावों में सड़कों का निर्माण कर ग्रामीण सड़कों को मुख्य सड़कों से जोड़ा जाए जिससे आवागमन सुगम हो सके। कहा प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना, प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना, मुख्यमंत्री वृद्धजन पेंशन योजना, मजदूरों के लिए सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के साथ

ग्रामीण क्षेत्र के सड़कों को सम्पर्क मार्ग से जोड़ा जा रहा है। मंगलवार को बनगवा नानकार, पुरैना व पिरैला सुल्तान गांव में करीब चार करोड़ पचास लाख रुपये की लागत से तीन सड़कों का शिलान्यास उन्होंने किया। डा. राजेश कुमार गुप्ता, अभिनव शाही, जय प्रकाश द्विवेदी, एई लोकनिर्माण विभाग बांसी मेंहदी हसन, जेई आरपी सिंह, सचिन श्रीवास्तव, विरेन्द्र दूबे, संतोष पासवान, विनोद दूबे, बलजीत आजाद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी