प्रपत्रों की जांच में जुटे रहे कर्मचारी

सिद्धार्थनगर : बीडीसी पद के लिए दो दिन दिनों तक चले नामांकन के बाद गुरुवार को प्रपत्रों की जांच शुरू

By Edited By: Publish:Thu, 08 Oct 2015 09:33 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2015 09:33 PM (IST)
प्रपत्रों की जांच में जुटे रहे कर्मचारी

सिद्धार्थनगर : बीडीसी पद के लिए दो दिन दिनों तक चले नामांकन के बाद गुरुवार को प्रपत्रों की जांच शुरू हुई। न्याय पंचायत वार बने सोलह काउंटरों पर सुबह आठ बजे से जांच शुरू हुई, जो सायं चार बजे तक चली। शेष प्रपत्र की जांच शुक्रवार को होगी, इसी दिन फाइनल फी¨डग भी की जाएगी।

डुमरियागंज में क्षेत्र पंचायत सदस्य के 141 सीटों के लिए हो रहे चुनाव में कुल 891 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया, जिसमें 493 पुरुष व 398 महिलाएं शामिल रहीं। इनके नामांकन पत्रों की जांच बृहस्पतिवार की सुबह शुरू हुई, कुछ काउंटरों पर भीड़ भी नजर आई, जो अपने-अपने नामांकन पत्र की वस्तु स्थिति का पता करने आए थे। आर ओ भूपेष मणि त्रिपाठी ने बताया कि कुछ नामांकन पत्रों की जांच होनी बाकी है, जो शुक्रवार को पूरी कर ली जाएगी, जिसके बाद फाइनल फी¨डग होगी। दस तारीख को नाम वापसी होगी, और इसी दिन उम्मीदवारों में चुनाव ¨चह का आवंटन कर दिया जाएगा।

..........

स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

खण्ड विकास अधिकारी चंद्र शेखर प्रसाद ने गुरुवार को पीपुल्स इंटर कालेज में बनने वाले स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। स्कूल के विभिन्न कमरों, बैरीके¨टग, मतगणना स्थल आदि के बारे में जानकारी ली और कर्मचारियों को जरूरी निर्देश दिए। बीडीओ ने बताया कि मतदान के बाद मतपेटियां स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी, जिन्हें मतगणना के दिन न्याय पंचायत वार निकाला जाएगा।

chat bot
आपका साथी