ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

फैक्ट्री में मजदूरी करने जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शामली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से एक को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई। उधर स्वजन ने शामली के एक निजी अस्पताल के चिकित्सक पर उपचार के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 10:50 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

जेएनएन, शामली। फैक्ट्री में मजदूरी करने जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शामली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई। उधर, स्वजन ने शामली के एक निजी अस्पताल के चिकित्सक पर उपचार के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

बुधवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ीकरमू निवासी शादाब पुत्र पप्पन अपने एक साथी साकिब पुत्र अंसारी निवासी लिलौन के साथ बाइक पर सवार होकर गांव कड़ेला स्थित एक बर्तन की फैक्ट्री में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। जब वह दोनों कैराना रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनमें से एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे की गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रैफर किया। जिसकी उपचार के दौरान मेरठ में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं मृतक शादाब के स्वजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही बरते जाने और एक लाख रुपये एडवांस लेने के बावजूद भी उपचार न देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने स्वजनों को मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन देकर शांत किया। वहीं शादाब के पिता पप्पन ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ और चिकित्सक के खिलाफ जांच करते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं, पुलिस ने शादाब के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। जबकि, शाकिब के शव का पोस्टमार्टम मेरठ अस्पताल में होने के बाद ही वापस घर लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी