उन्नाव कांड पर गरजी एसडीपीआइ

शामलीजेएनएन उन्नाव कांड में इंसाफ की मांग को लेकर सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (एसडीपीआइ) के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में धरना- प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने एसडीएम सदर संदीप कुमार को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:03 AM (IST)
उन्नाव कांड पर गरजी एसडीपीआइ
उन्नाव कांड पर गरजी एसडीपीआइ

शामली:जेएनएन: उन्नाव कांड में इंसाफ की मांग को लेकर सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (एसडीपीआइ) के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में धरना- प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने एसडीएम सदर संदीप कुमार को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।

सोमवार को कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में ज्ञापन देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की कि सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए शीघ्र ही समुचित कार्रवाई करे और सुनिश्चित करे कि आगे इस प्रकार के घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। इस किस्म की घटनाओं को उत्तर प्रदेश सहित पूरे देशभर में रोकने के लिए राज्य सरकारों को कानून का खौफ पैदा करना चाहिए। केंद्र सरकार भी ऐसी घटनाओं को मद्देनजर दोषियों को निर्धारित समय के भीतर ही फांसी की सजा दिलाने का कानून बनाए। यही इंसाफ का तकाजा व जनता की मांग है। उन्नाव की मृतक दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए एसडीपीआइ ने विरोध-प्रदर्शनों का आह्वान किया। प्रदेश के सह प्रभारी डा. निजामुद्दीन खान ने कहा कि देश की बहन-बेटियों के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं निंदनीय हैं। इस अवसर पर महासचिव डा. नवीद, जिला सचिव डा. मतलूब, जबिर हसन, जिलाध्यक्ष मौलाना रिजवान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी