गाजीपुर बार्डर पर रालोद नेताओं ने दी खाद्य सामग्री

शामली जेएनएन राष्ट्रीय लोकदल के नेता शुक्रवार को गाजीपुर बार्डर पहुंचे। प्रदेश महासचिव सतवीर पंवार और जिला उपाध्यक्ष डा विक्रांत जालवा अन्य कार्यकर्ताओं के साथ गाजीपुर बार्डर पहुंचे। सतबीर पंवार ने कहा कि जब तक आंदोलन चलता रहेगा तब तक शामली का एक-एक गांव राहत सामग्री पहुंचाता रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:11 PM (IST)
गाजीपुर बार्डर पर रालोद नेताओं ने दी खाद्य सामग्री
गाजीपुर बार्डर पर रालोद नेताओं ने दी खाद्य सामग्री

शामली, जेएनएन : राष्ट्रीय लोकदल के नेता शुक्रवार को गाजीपुर बार्डर पहुंचे। प्रदेश महासचिव सतवीर पंवार और जिला उपाध्यक्ष डा विक्रांत जालवा अन्य कार्यकर्ताओं के साथ गाजीपुर बार्डर पहुंचे। सतबीर पंवार ने कहा कि जब तक आंदोलन चलता रहेगा तब तक शामली का एक-एक गांव राहत सामग्री पहुंचाता रहेगा। विक्रांत जावला ने कहा अब सरकार अति कर चुकी है। डेढ साल तक मोहलत देने का फार्मूला बिल्कुल गलत है। किसान शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन करता रहेगा। एलम की नगर पंचायत अध्यक्ष दीपा पंवार ने कहा कि जब तक आंदोलन चलेगा तब तक शामली से राहत सामग्री भेजी जाती रहेगी। पूर्व प्रमुख वाजिद अली ने कहा कि अब इस आंदोलन में किसान ट्रस्ट इस आंदोलन में शामिल हो चुका है। इस दौरान अरविद पंवार, सतबीर बोंदा, सौरभ पंवार, सुमित मलिक, तिरपाल मलिक आदि शामिल रहे।

यातायात पुलिस को दी व्यवस्था की जानकारी

शामली: जिला यातायात पुलिस प्रभारी भंवर सिंह ने शुक्रवार दोपहर में विभागीय कर्मचारियों को सड़क सुरक्षा माह के तहत व्यवस्था की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने यातायात पुलिस कर्मियों को विभागीय निर्देशों के बारे में अवगत कराने के आदेश दिए थे। इसी के चलते पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों को टर्न आउट व्यवस्था, नए मोटर वाहन अधिनियम व यातायात संकेत के बारे में जानकारी दी। सभी को नगर के चौराहों पर व्यवस्था संभालने का प्रशिक्षण भी दिया गया। उन्हें अपना व्यवहार अच्छा रखने को भी कहा गया। सड़क सुरक्षा के नियमों से अवगत कराया।

एक कोरोना संक्रमित, दो हुए स्वस्थ शामली: जिले में शुक्रवार को एक कोरोना संक्रमित मिला है। कुल संख्या 3630 हो गई है। दो मरीज स्वस्थ हुए हैं और सक्रिय केस अब 21 हैं।

जिले में कोरोना के अब काफी कम केस मिल रहे हैं और टीकाकरण भी शुरू हो गया है। हालांकि चिकित्सकों की सलाह है कि सावधानी के साथ कोई समझौता नहीं करना है। जिले में 2.36 लाख से अधिक लोगों की जांच हो चुकी है। शुक्रवार को 1467 लोगों की जांच की गई। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी