'सुरेश राणा गन्ना नहीं, गल्ला मंत्री'

शामली के जलालाबाद में राष्ट्रीय लोकदल युवा के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राजा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उनकी जुबान फिसली और उन्होंने गन्ना मंत्री सुरेश राणा को गल्ला मंत्री कहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:36 PM (IST)
'सुरेश राणा गन्ना नहीं, गल्ला मंत्री'
'सुरेश राणा गन्ना नहीं, गल्ला मंत्री'

संवाद सूत्र, जलालाबाद : राष्ट्रीय लोकदल युवा के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राजा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि केंद्र में सत्ता में आने पर भाजपा ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, लेकिन ये भी जुमला ही साबित हुआ। उन्होंने राज्य गन्ना मंत्री सुरेश राणा को गल्ला मंत्री बताया।

रालोद के पश्चिम उत्तर प्रदेश महासचिव (युवा) अशरफ अली खां के आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में वसीम ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश सरकार शिक्षा और चिकित्सा विभाग को छोड़कर बाकी विभागों में नौकरियों पर रोक लगाने जा रही है। सरकार गौरव यात्रा निकाल रही है और किसान आत्महत्या कर रहा है। सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ चार अक्टूबर को सहारनपुर में धरना प्रर्दशन किया जाएगा। रालोद छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बालियान ने कहा कि कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ शोर मचाने वाले बाबा रामदेव की गुमशुदगी की जल्दी ही रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। इस मौके पर रालोद के प्रदेश महासचिव चौधरी धीर ¨सह, गौरव प्रताप, राव केशव, अनुज वर्मा, दीपक टिटौली, रविन्द्र गुर्जर, नदीम खान, सऊद हसन, हुमांयु खां, आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी