अलविदा की नमाज में शामली में पीएसी जवानों पर कातिलाना हमला

अलविदा की नमाज सकुशल संपन्न कराने के लिए तैनात पीएसी के दो जवानों पर दोपहर दो युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में एक जवान का सिर फट गया तो दूसरे को छाती में चोट आयी है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Jun 2017 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jun 2017 07:55 PM (IST)
अलविदा की नमाज में शामली में पीएसी जवानों पर कातिलाना हमला
अलविदा की नमाज में शामली में पीएसी जवानों पर कातिलाना हमला

शामली (जेएनएन)। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज अलविदा की नमाज के दौरान भी माहौल को खराब करने का प्रयास किया गया। नमाज के दौरान माहौल खराब करने के उद्देश्य से बाइक सवार दो बदमाशों ने शांति व्यवस्था के लिए तैनात पीएसी के दो जवानों पर हमला बोल दिया। हमले में दोनों जवान घायल हो गए।

अलविदा की नमाज सकुशल संपन्न कराने के लिए तैनात पीएसी के दो जवानों पर आज दोपहर दो युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में एक जवान का सिर फट गया तो दूसरे को छाती में चोट आयी है। 

नगर कोतवाली के बड़ा बाजार में जामा मस्जिद के कुछ दूर पीएसी के दो जवान महावीर निवासी कासगंज मझौला व पुरुषोतम कटारा निवासी नंगलाकठा अलीगढ़ एक संकरी गली के तिराहे पर बाजार में ड्यूटी कर रहे थे। इसी बीच बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे तीन युवकों को पीएसी के जवानों ने रोक लिया। पीएसी के जवान शहर की जामा मस्जिद की ओर बढ़ रहे ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर रहे थे। यह बात बाइक सवार युवकों को नागवार गुजरी।

इन युवकों की जवानों के साथ कहासुनी भी हुई। इसके बाद तीनों युवक चले गए। कुछ देर बाद दो युवक लाठी लेकर गली से आए और पीएसी के दोनों जवानों पर पीछे से हमला कर दिया। हमले में महावीर का सिर फट गया।

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो प्रेमिका ले आई बारात

पुरुषोतम की छाती में चोट आई है। जवानों की नेम प्लेट भी टूट गई। पीएसी पर हमले से क्षेत्र व बाजार में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह, नगर कोतवाल सतीश राय मौके पर पहुंचे। घायल जवानों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

देखें तस्वीरें : UTTAR PRADESH में अदा की गई अलविदा की नमाज

पीएसी के जवानों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आरोपियों की हरकत पर तीखी प्रतिक्रिया देने के बजाय उन्हें समझाने-बुझाने का प्रयास किया। यहां माहौल खराब करने की मंशा के तहत आए आरोपी जवानों पर लाठी से वार करते रहे। इसी बीच मौके पर भारी भीड़ जमा हो जाने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की क्यूआरटी टीम ने दोनों घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर किडनी बेचने को तैयार परेशान मां को मिली केरल से मदद 

एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी